TRP Rating Week 32, 2020: टीआरपी की रेस में 'कुंडली भाग्य' रहा अव्वल, तो 'नागिन 5' ने मारी टॉप 5 में एंट्री

By  
on  

टीवी की TRP Rating Week 32, 2020 जारी की जा चुकी है. इस हफ्ते इस लिस्ट के मुताबिक, ‘कुंडली भाग्य’ एक बार फिर दर्शकों की पहली पसंद है. जी टीवी के इस डेली सोप को बीते हफ्तों में अपनी जगह गंवानी पड़ी थी, लेकिन अब एक बार फिर यह शो टॉप पर पहुंच चुका है. शो के मुख्य किरदार प्रीता और करण की शादी वाले एपिसोड को लोगों ने काफी पसंद किया.

वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर स्टार प्लस पर आया नया शो सीरियल ‘अनुपमा’ हैं. रुपाली गांगुली का कमबैक शो 'अनुपमा' ने आते के साथ ही सबके दिलों में अपनी जगह बना ली है. हालांकि पिछले हफ्ते की  TRP में ये शो पहले नम्बर 1 पर था  पर अभी खिसल कर दूसरे नम्बर पर पहुंच गया है. 'कुंडली भाग्य' के बाद इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में यह दूसरे नंबर पर मौजूद है. 

Recommended Read: TRP Rating Week 30, 2020: टीआरपी की रेस में अव्वल रहा 'अनुपमा' सीरियल, तो तीसरे नम्बर पर पहुंचा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

वहीं एकता कपूर के 'नागिन 5' हाल ही में शुरू हुआ था और इस शो ने आते ही टॉप-5 में जगह बना ली है. गिन 5 ने टीआरपी चार्ट में आश्चर्यजनक रूप से प्रवेश किया और हिना खान, धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा ​द्वारा कुछ दिनों पहले लॉन्च किए जाने के बाद तीसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है. ये शो अपने पहले एपिसोड से ही दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहा. दिलचस्प बात यह है कि यह कलर्स टीवी पर भी सबसे ज्यादा देखने वाला शो बन गया है. इस शो ने टीआरपी की लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है.

वहीं  सब टी वी के सबसे लंबे और सबसे सफल कॉमेडी शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर दर्शकों का प्यार कम नहीं हो रहा है. सब टीवी का ये सबसे खास शो चौथे नंबर पर है. 

वहीं टॉप-5 में आखिरी जगह पर है सोनी एंटरटेनमेंट के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने. कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. यह टीआरपी की रेस में अभी भी बरकरार है.

(Source: BARC)

Recommended

Loading...
Share