सुरभि चंदना, मोहित सहगल, शरद मल्होत्रा ने 'नागिन 5' का हिस्सा बनने पर की बात, कहा- 'दर्शक कुछ बड़ी आतिशबाजी की उम्मीद कर सकते हैं'

By  
on  

सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा ​​ने आखिरकार नागिन 5 में अपनी शानदार एंट्री कर ली है. एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस सुपरनैचुरल शो के सभी पांचों सीजन को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. ऐसे में इस नए सीजन की शुरुआत में हमने हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर को देखा जिसके बाद उनकी जगह अब सुरभि, मोहित और शरद ने ले ली है.

इश्कबाज एक्ट्रेस ने शो के बारे में बात करते हुए कहा है, "नागिन शो एक विरासत और कई टैलेंटेड एक्टर्स के साथ आता है, जो पहले शो का एक हिस्सा रह चुके हैं. इस तरह के एक पॉपुलर शो का हिस्सा बनना और बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ काम करना मेरा लिए सम्मान की बात है. शो को लेकर मैं उत्साह, घबराहट, सभी तरह की चीजे महसूस कर रही हूं और इस तरह से इस शो को एक शानदार अनुभव होने की आशा कर रही हूं."

(यह भी पढ़ें: TRP Rating Week 32, 2020: टीआरपी की रेस में 'कुंडली भाग्य' रहा अव्वल, तो 'नागिन 5' ने मारी टॉप 5 में एंट्री)

जबकि मोहित ने कहा, "मैं पर्दे पर वापस आने और नागिन 5 के साथ अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं इस शानदार अवसर और एकता कपूर के साथ काम करने के लिए खुश हूं. मैं इस नई शुरुआत के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं आगे की शानदार यात्रा के लिए तत्पर हूं."

वहीं, शरद ने साझा किया है, "मैं नागिन फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं, और एकता कपूर का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे भारतीय टेलीविजन पर सबसे अच्छे शो में से एक पर अपने टैलेंट को दिखाने का एक और मौका दिया. शो के पांचवें सीजन में दर्शक कुछ बड़ी आतिशबाजी की उम्मीद कर सकते हैं. शो का पैमाना इस बार भव्य है और प्लॉट का ट्विस्ट यह सुनिश्चित करेंगे कि शो में हमेशा कुछ नया और रोमांचक हो."

Recommended

Loading...
Share