'साथ निभाना साथिया 2' का मेकर्स ने जारी किया प्रोमो, गोपी बहू के अवतार में दिखीं देवोलीना भट्टाचार्जी

By  
on  

जब से म्यूज़िक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे का एक म्यूज़िक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है तब से शो 'साथ निभाना साथिया' की चर्चाएं तेज हो गई है. ऐसे में अब मेकर्स ने शो के दूसरे सीजन का प्रोमो जारी कर दिया है. 

प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "हम पॉपुलर डिमांड पर वापस आ रहे हैं! बहुत उत्साहित हैं? #SaathNibhanaSaathiya2, स्टारप्लस और डिज्नी + हॉटस्टार पर जल्द ही आ रहा है. @devoleena"

(यह भी पढ़ें: 'साथ निभाना साथिया 2' में देवोलीना भट्टाचार्जी के अपोजिट लीड रोल निभाएंगे 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ?)

एक्ट्रेस को आप गोपी के अवतार में घर के अंदर एंटर होने के साथ मंदिर में पूजा और फिर रसोड़े में कुछ चीजों की तरफ तकते हुए देख सकते हैं.

दूसरी ओर शो के अन्य लीड स्टार्स की घोषणा होने से पहले एक लीडिंग वेबसाइट की में कहा गया है कि " 'साथ निभाना साथिया' की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने लीड रोल के लिए बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को अप्रोच किया है. सूत्र का कहना है कि साथ निभाना साथिया 2 में लीड रोल के लिए सिद्धार्थ मेकर्स की पहली पसंद है. अभी मेकर्स संग सिद्धार्थ की बातचीत का प्रोसेस शुरूआती लेवल पर है. अगर चीजें काम करीं तो सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. अगर साथ निभाना साथिया 2 में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री होती है तो फैंस को उनके साथ देवोलीना भट्टाचार्जी की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. वैसे भी बिग बॉस 13 में दोनों की फ्लर्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share