हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का नया म्यूजिक वीडियो 'अफसोस करोगे' रिलीज, बिछड़ने के दर्द को किया गया है बयां

By  
on  

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी फैंस का बिग बॉस के घर के अंदर एंटरटेनमेंट करने के बाद अब, घर के बाहर अपने कमाल के म्यूजिक वीडियो के जरिये भी खूब दिल जीत रही है.  बिग बॉस 13 फेम इस जोड़ी के साथ में 3 म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज हो चुके है. 'कल्ला सोहना नहीं', 'ख्याल रख्या कर' और 'दिल को मैंने दी कसम' के बाद अब लव बर्ड्स का साथ में चौथा म्यूजिक वीडियो 'अफसोस करोगे' रिलीज हो चुका है. 

इस म्यूजिक वीडियो में दोनों के बीच प्यार और तकरार भी दिखाया गया है. गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है. म्यूजिक संजीव और अजय ने दिया है. लिरिक्स संजीव चतुर्वेदी के हैं. इस गाने को अंशुल गर्ग ने प्रोड्यूस किया है और डायरेक्टर हैं यादू बरार. गाने में दिखाया गया है कि सालों बाद रीयूनियन में आसिम-हिमांशी की मुलाकात होती है. लेकिन अब उनका रिश्ता टूट चुका है. वे दोनों बार-बार टकराते हैं और पुराने दिनों को याद करते हैं. हमेशा की तरह हिमांशी और आसिम साथ में जबरदस्त दिख रहे हैं.

Recommended Read: 'बिग बॉस 14' के लिए मेकर्स कर रहे हैं स्पेशल प्लान, 'सीजन 3' के फेमस पेयर सिद्धार्थ-शहनाज से लेकर आसिम-हिमांशी तक घर में ले सकते है गेस्ट की तरह एंट्री ?

इससे पहले भी दोनों कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं. आसिम-हिमांशी के सभी गाने हिट रहे हैं. फैंस को हिमांशी आसीम का ये गाना भी जबरदस्त पसंद आ रहा है. आप भी ये आसिम-हिमांशी का ये न्यू म्यूजिक वीडियो नीचे देख सकते हैं. 

(Source: You Tube)

Recommended

Loading...
Share