क्या निया शर्मा ने बदला ' बिग बॉस 14' में शामिल होने का अपना फैसला? एक्ट्रेस ने कही यह बड़ी बात

By  
on  

बिग बॉस 14 में शामिल होने वाले एक्टर्स के नामों को लेकर पिछले कई हफ्तों से अटकले लगाई जा रही है. हाल ही में, इस बात को लेकर चर्चा जोरो पर थी कि निया शर्मा को बिग बॉस के लिए फाइनल किया गया है, लेकिन वह अब शो से बाहर हो गयी हैं. ऐसी चर्चा थी कि निया शो के फॉर्मेट को लेकर उत्साहित हैं. हालांकि, जब निया से इस बारे में पूछा गया, तब उन्होंने इन खबरों का खंडन करते हुए बताया वह शो का हिस्सा ही नहीं हैं पहली बात.

इस बारे में एक वेब पोर्टल से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, "हम ऐसी चीज से निकल नहीं सकते, जिसका हम हिस्सा ही नहीं हैं. आत्मविश्वास और दुस्साहस का स्तर जिसके साथ लोग अफवाह फैलाते हैं, तारीफ के काबिल है."

(यह भी पढ़ें: निया शर्मा ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया', कहा- यह उन लोगों के लिए जवाब है, जो मुझे सिर्फ मेकअप और स्टाइलिंग के लिए जानते रहे हैं  )

हाल ही में एक्ट्रेस ने 'खतरों के खिलाड़ी' के स्पेशल सीजन को जीता है. एक्ट्रेस के मुताबिक, नागिन के बाद उन्हें स्टंट शो ऑफर हुआ था, जिसे उन्होंने स्वीकार किया. एक्ट्रेस शो के जरिए अपने बसे बड़े डर को दूर करना चाहती थीं, जो पानी था. हालांकि, वह शो जीत कर यह करने में कामयाब रही है.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share