क्या इस दिन से होगा अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' का प्रीमियर ?

By  
on  

अगर आपको 'कौन बनेगा करोड़पति' का इंतजार है, तो आपके लिए अच्छी खबर है. महानायक अमिताभ बच्चन का पॉपुलर रियलिटी शो के 12वें सीजन का इंतजार अब खत्म हो रहा है. रिपोर्ट्स है कि ये शो 28 सितंबर से ऑनएयर हो रहा है. मेकर्स ने पूरी तैयारियां कर ली हैं और शो में कोरोना के हालातो को देखते हुए कुछ बदलाव भी होंगे. शो में सबसे बड़ा बदलाव तो यही देखने मिलेगा कि इस बार कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लाइव ऑडियंस शूटिंग स्थल पर मौजूद नहीं होगी. इसी हिसाब से शो में एक बदलाव यह भी हो जाएगा कि प्रतियोगिओं के पास होने वाली लाइफ लाइन में ऑडियंस पोल की व्यवस्था नहीं होगी.

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक- 'कौन बनेगा करोड़पति 28 सितंबर से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. यह सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे ऑनएयर होगा.' बता दें कि, अमिताभ बच्चन केबीसी-12 की शूटिंग में बिजी हैं और बिग बी सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ ने एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में वो फेस शील्ड लगाए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'सुरक्षित रहिए'
Recommended Read: अब एलेक्सा की आवाज बनेंगे अमिताभ बच्चन, Amazon ने नई योजना के लिए बिग बी के साथ की पार्टनरशिप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

... be safe .. and be in protection ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बता दें कि, वैसे 'कौन बनेगा करोड़पति' को काफी पसंद किया जाता है. शो की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर रहता है. लेकिन इस बार 'कौन बनेगा करोड़पति 12' सीधे 3 अक्टूबर से शुरू हो रहे दूसरे रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन से टक्कर लेगा और दूसरी तरफ शनिवार से ही इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल शुरू होने जा रहा है.
(Source: Pinkvilla/Instagram)

Recommended

Loading...
Share