Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke: शहीर शेख और रिया शर्मा के फैंस के लिए गुड न्यूज, अगले साल सीजन 2 के साथ वापसी कर सकता है शो

By  
on  

हाल ही में इसकी जानकारी दी गई है कि फेमस टीवी शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. जिसके बाद से ही शो के फैन्स काफी निराश हैं.  यहां तक कि फैन्स ने ट्वीटर पर चैनल और मेकर्स से शो के एक्सटेंशन की अपील की थी. लगता है फैंस की अपील रंग ले आई है. जी हां, खबर है कि अगले साल शो का दूसरा सीजन लॉन्च किया जाएगा. हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेट नहीं हुई है.

एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के मुताबिक, सोर्स ने कहा कि, 'कम टीआरपी के चलते शो को बंद करने का फैसला किया है. इस बीच आईपीएल, बिग बॉस 14 और केबीसी 12 जैसे शुरू होने वाले हैं. ऐसे में आपसी सहमति से पाया गया कि शो की टीआरपी में उछाल के बेहद कम चांस है. यह वजह है कि मेकर्स ने शो को ऑफ एयर करने का निर्णय लिया गया है. हालांकि, अगले साल, शायद सीजन 2 के साथ वापसी की संभावना पर चर्चा की गई है.'

Recommended Read: 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को रिप्लेस कर सकता है देवोलीना भट्टाचार्जी फेम 'साथ निभाना साथिया 2'


बता दें कि, 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में शहीर शेख, रिया शर्मा, कावेरी प्रियम, अविनाश मिश्रा लीड रोल में हैं. शो का लास्ट एपिसोड 17 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा. इस शो को 'साथ निभाना साथिया 2' रिप्पेस करेगा. जानकारी के अनुसार,  'साथ निभाना साथिया 2' 19 अक्टूबर से शुरू हो सकता है. 


(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share