KBC 12: कोरोना की वजह से अमिताभ बच्चन के शो में किए गए कई बदलाव, क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने दी जानकारी

By  
on  

28 सितंबर से महानायक अमिताभ बच्चन के पॉपुलर रियलिटी शो के 12वां सीजन ऑनएयर हो रहा है. मेकर्स ने पूरी तैयारियां कर ली हैं और शो में कोरोना के हालातो को देखते हुए कुछ बदलाव भी होंगे. शो में सबसे बड़ा बदलाव तो यही देखने मिलेगा कि इस बार कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लाइव ऑडियंस शूटिंग स्थल पर मौजूद नहीं होगी. शो में सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है. वहीं सबसे ज्यादा जिस चीज का ध्यान रखा गया है वो है सोशल डिस्टेंसिंग का. वहीं इस बार केबीसी में कोरोना की वजह से एक जरूरी लाइफलाइन को भी हटाया गया है.

'कौन बनेगा करोड़पति' 12 की क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुजाता संघमित्रा ने बताया कि कोरोना के चलते बनी मुश्किल परिस्थितियों में किस तरह शो की शूटिंग की गई है. बता दें केबीसी को लेकर सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सुजाता ने शो से जुड़ी से कई अहम जानकारी दी है.

Recommended Read: क्या इस दिन से होगा अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' का प्रीमियर ?


सुजाता ने वीडियो में बताया, 'हमें हर बार लगता है कि हम एक बार और केबीसी करने वाले हैं तो अलग क्या होगा. इस बार परिस्थितियों ने इस शो को बिल्कुल ही अलग कर डाला है. घर पर बैठै-बैठे वर्क फ्रॉम होम कर के हमने पूरा शो हमने बनाया है. यह अविश्वसनीय है. सारा प्रोसेस बदल गया. दुनिया हमारे लिए बदल गई है. हम ऑडिशन के लिए घर-घर जाते थे इस बार हमने डिजिटली ऑडिशन लिया है.'


सुजाता ने आगे कहा, 'इस बार शो में एक सबसे ज्यादा जरूरी लाइफलाइन ऑडियंस पोल नहीं होगी. क्योंकि कोरोना की वजह से ऑडियंस नहीं होगी. 20 साल में यह पहली है बार जब शो में यह लाइफ लाइन नहीं होगी. इसके बदले वीडियो ऑफ फ्रेंड का विकल्प रखा गया है. इसमें लोग घर ही रहते हुए शो के कंटेस्टेंट की मदद कर सकते हैं.'

'कौन बनेगा करोड़पति' 12 की क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुजाता संघमित्रा ने इस तरह की कई और अहम जानकारी अपने इस वीडियो में शेयर की हैं. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share