Ishq Mein Marjawan 2: को-स्टार राहुल सुधीर के कोरोना संक्रमित होने के बाद हैली शाह ने कराया टेस्ट, निगेटिव आई रिपोर्ट

By  
on  

हाल ही में खबर आई थी कि 'इश्क में मर जावां 2' में नजर आ रहे स्टार राहुल सुधीर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. राहुल सुधीर शो में वंश राय सिंघानिया का किरदार निभा रहे हैं. वहीं को-स्टार राहुल सुधीर के कोरोना संक्रमित होने के बाद शो में लीड कोल निभा रही हैली शाह ने अपना कोरोना कराया टेस्ट करवाया और राहत की बात ये है कि हैली के कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

हैली बिल्कुल ठीक हैं क्योंकि उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. हैली ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की और कहा, 'मैंने बाकी  कलाकारों के साथ कोरोना टेस्ट कराया और ईश्वर की कृपा के मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. अब इसके बाद मैं राहत की सांस ले सकती हूं.'

Recommended Read: कोरोना से संक्रमित हुईं राजेश्वरी सचदेव, तो 'गुड़िया हमारी सब पे भारी' के लीड पेयर के कोविड पॉजिटिव होने के बाद सम्भावना सेठ लेंगी शो में एंट्री


बता दें कि, कोरोना टेस्ट पॉटिजिव होने के बाद राहुल सुधीर अपने घर पर ही आइसोलेट हो गए हैं. राहुल सुधीर में कोरोना के लक्षण नहीं नजर आ रहे  थे, पर एहतियात के तौर पर राहुल सुधीर ने सीरियल इश्क में मर जावां की शूटिंग से कुछ दिनों का ब्रेक ले लिया है. 


शो में फैंस राहुल और हैली शाह की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर खूब पसंद कि जाती है. लोगों को इन दोनों को एक साथ देखना अच्छा लगता है. हालांकि अभी कुछ दिनों तक दोनों सेथ नहीं नजर आएंगे.

(Source: Spotboye)

Recommended

Loading...
Share