हिमांशी खुराना को हुआ कोरोना, दो दिन पहले ही किसानों के साथ प्रोटेस्ट में लिया था हिस्सा

By  
on  

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना, जिन्हें बिग बॉस 13 के एक कंटेस्टेंट के रूप में भी जाना जाता है, ने अपने COVID-19 से पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है. आपको बता दें कि मुंबई में नए कृषि बिल के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के बाद एक्ट्रेस को इस बात की जानकारी मिली है.

हिमांशी खुराना ने पोस्ट में लिखा, "आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानियां बरतने के बावजूद भी मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हूं. जैसा कि आप सभी को पता है कि मैं दो दिन पहले किसानों के प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था. उस जगह काफी भीड़ थी. आज शाम को अपनी शूटिंग पर जाने से पहले मैंने सोचा की टेस्ट करा लूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

(यह भी पढ़ें: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का नया म्यूजिक वीडियो 'अफसोस करोगे' रिलीज, बिछड़ने के दर्द को किया गया है बयां)

आगे लिखा, "मैं केवल उन लोगों को यह बताना चाहती थी कि वह अपना टेस्ट करवा लें, जो मेरे संपर्क में आए थे और कृपया आंदोलन के दौरान पूरी सावधानी बरतें. जो लोग भी आंदोलन कर रहे हैं, उनसे मैं ये गुजारिश करना चाहती हूं कि वह यह ना भूले हम महामारी से गुजर रहे हैं. तो कृपया अपना ध्यान रखें."

बिग बॉस 13 के बाद हिमांशी खुराना ने कई म्यूजिक वीडियो में आसिम रियाज के साथ देखा जा चुका है. दोनों अपनी केमिस्ट्री की वजह से शो के दौरान खूब पसंद किये गए थे, जो आज भी जारी है.

Recommended

Loading...
Share