'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम दिव्या भटनागर को हुआ कोरोना, वेंटीलेटर पर हैं एक्ट्रेस

By  
on  

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस दिव्या भटनागर कोरोना वायरस जैसी खतरनाक बीमारी का शिकार बन गयी हैं, मिल रही खबर के मुताबिक उनकी हालत नाजुक है और इस वजह से उन्हें फिलहाल वेंटिलेटर पर रखा गया है. एक्ट्रेस की मां की माने तो उनके शरीर में ऑक्‍सीजन लेवल बहुत कम हो गया है.

एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस की मां ने कहा है, "पिछले छह दिनों से दिव्या को भुखार था. उसे बहुत असहज महसूस हो रहा था. मैं दिल्ली से आई हूं और एक आक्सीमीटर घर लाया. हमने उसके ऑक्सीजन के स्तर की जांच की, वह तब 71 तक गिर गया था. वह अभी वेंटिलेटर पर है, उसका ऑक्सीजन स्तर लगभग 84 है और उसकी हालत गंभीर है. रिपोर्टें अभी आई हैं और उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है."

(यह भी पढ़ें: गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का 77 साल की उम्र में हुआ निधन, कोरोना से थे संक्रमित)

एक्ट्रेस की मां ने अपने दामाद के बारे में खुलासा करते हुए कहा है, "सच बताने का समय आ गया है. उसका पति धोखेबाज था. उसने उसे छोड़ दिया है और कुछ समय के लिए उसकी मदद के लिए भी आगे नहीं आना चाहता. उसने हमें बिना बताए शादी कर ली थी. मैं यह बात जानती हूं कि शादी के बाद वह ओशिवारा में बहुत छोटी जगह पर रह रही है. पहले वह मीरा रोड में एक बड़े घर में रह रही थी. वह हाल के दिनों में बहुत कुछ से गुजारी है."

बता दें कि एक्ट्रेस के पति का नाम गगन है, जो शोबिज से जुड़े हुए हैं और रियलिटी शो बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करते हैं. एक्ट्रेस की बात करें तो उनका इलाज फिलहाल मुंबई के गोरेगांव में स्थित एसआरवी अस्पताल में चल रहा है.

(Source: ETimes)

Recommended

Loading...
Share