भारती सिंह के साथ प्यार भरी तस्वीरें शेयर करने पर हर्ष लिम्बाचिया हुए ट्रोल, यूं दिया मुंह तोड़ जवाब

By  
on  

किकू शारदा और कृष्ण अभिषेक द्वारा भारती सिंह को 'द कपिल शर्मा शो' से हटाए जाने की अफवाहों को खारिज करने के एक दिन बाद, उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने अपनी पत्नी के साथ 3 प्यार भरी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इसमें कोई शक नहीं की तस्वीरें बेहद प्यारी हैं, लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें अपना निशाना बनाने की कोशिश की, जिसपर हर्ष ने अपने अंदाज में उन्हें मुहतोड़ जवाब दिया है.

तस्वीर शेयर करते हुए हर्ष ने कैप्शन में लिखा है, "जब हम साथ होते हैं तो कुछ और मायने नहीं रखता."

(यह भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' से भारती सिंह को निकाले जाने की खबर पर को-एक्टर किकू शारदा ने किया रियेक्ट, कहा- 'नहीं सुनी ऐसी बात')

ऐसे में ट्रोलर्स ने उन्हें अपना निशाना बनाते हुए डिमांड की कि उन्हें कॉमेडी शो से हटा दिया जाना चाहिए, अगर ऐसा नहीं होता है तो शो का बहिष्कार किया जाना चाहिए. कुछ ट्रोल्स ने जोड़ी को "ड्रग एडिक्ट्स" भी कहा. नीचे देखें इसकी झलक:

भारती सिंह और उनके राइटर-एक्टर पति, हर्ष लिम्बाचिया को 22 नवंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गांजा के कथित तौर पर सेवन और रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. हालांकि, उन्हें 23 नवंबर को मुंबई में एक विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत द्वारा 15,000 रुपये के बांड पर जमानत दी गई थी.  जिसके बाद वह तुरंत काम पर लौटी, जहां से उन्होंने कृष्ण अभिषेक के साथ शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी शेयर की थीं. 

Recommended

Loading...
Share