करण पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी मेहर की पहली तस्वीर, लिखा- 'आंखें बंद होने पर भी तुम्हे देख सकता हूं, मेरे प्यार'

By  
on  

करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने 14 दिसंबर, 2019 को अपनी बेटी मेहर पटेल का अपनी जिंदगी में स्वागत किया. एक साल तक करण और अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की झलक शेयर नहीं की, ऐसे में अब इस जोड़ी ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर सामने शेयर की है. सामने आई तस्वीर में हम नन्ही मेहर के साथ करण को पोज करते हुए देख सकते हैं.

करण ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर मेहर के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की. बाप बेटी को हम एक दूसरे के साथ खेलते हुए देख सकते हैं. ऐसे में करण ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "यहां तक कि मेरी आंखें बंद होने के बाद भी मैं तुम्हे देख सकता हूं मेरे प्यार.... #DaddyDaughterThing #RabDiMehr #MehrKaranPatel .... "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

(यह भी पढ़ें: पत्नी अंकिता भार्गव के मिसकैरेज के इमोशनल पोस्ट पर करण पटेल ने रियेक्ट करते हुए कहा- अगर आप इंसान है तो दर्द महसूस करेंगे   )

मेहर के पहले जन्मदिन पर, करण ने अपनी बेटी और अंकिता के साथ पार्टी की कुछ प्यारी तस्वीरें साझा की थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

किस भी औरत के लिए मां बनने का सुख सबसे ज्यादा खुशी देने वाला होता है. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव, जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में अपने पति और एक्टर करण पटेल के साथ अपनी बेटी मेहर का अपने जीवन में स्वागत किया था, ने 2018 में मिसकैरेज के दर्द महसूस किया था. हालांकि, अब मेहर के आने से उनकी जिंदगी आसान हो गयी है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share