'भाबीजी घर पर है' की शूटिंग शुरू कर उत्साहित हैं नेहा पेंडसे; ऐश्वर्या सखूजा नहीं होंगी 'सास बीना ससुराल' के दूसरे सीजन का हिस्सा

By  
on  

टीवी की दुनिया में आज किसी ने शो में एंट्री की तो कोई शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं है. एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा 'सास बीना ससुराल' के दूसरे सीजन में नहीं होंगी, तो नेहा पेंडसे ने शुरू की 'भाबीजी घर पर है' की शूटिंग.

'सास बीना ससुराल' के दूसरे सीजन में नहीं होंगी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा:

(यह भी पढ़ें: हिना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पूरे किये 12 साल, अपनी यात्रा की झलक शेयर कर फैंस को कहा- 'आपके अमूल्य प्रोत्साहन के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं')

'सास बीना ससुराल' के पहले सीज़न में लीड रोल निभाने वाली ऐश्वर्या सखूजा खुश हैं कि शो का दूसरा सीजन आने वाला है. पहले सीजन में ऐश्वर्या सखूजा और रवि दुबे लीड रोल में थे. शो साल 2010 में शुरू हुआ था और दो साल तक चला था. 

इस बारे में एक जाने माने अखबार से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, "मैं पहले सीजन के खत्म होने के बाद दूसरे का हिस्सा बनने की उम्मीद कर रही थी. शो अचानक खत्म हो गया था. इसलिए, उस समय मैं दूसरे सीजन में काम करने की इच्छुक थी. अब, बहुत समय बीत चुका है और मेरे लिए दूसरे सीज़न का हिस्सा बनना अनप्रोफेशनल होगा, जब मैंने पहले ही एक और टीवी शो 'यह है चाहतें' के लिए हां कह दिया है. इसके अलावा, पहले निर्माता चाहते थे कि दूसरे सीजन में पूरी कास्ट एक साथ आए; पहले सीज़न ने पूरी कास्ट की केमिस्ट्री के कारण काम किया. हालांकि, दूसरे सीज़न में ऐसा नहीं हो रहा था और इसलिए पूरे शो को फिर से शुरू करने और नए कलाकारों को लाने का फैसला किया गया."

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, "मैं वहां रही हूं, अब किसी और को वो जगह लेनी होगी." तो आपको बता दें कि अंजलि ततारी, जिन्हें मेरे डैड की दुल्हन में निया की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, वह शो के दूसरे सीजन में लीड रोल निभाएंगी.

नेहा पेंडसे ने शुरू की भाबीजी घर पर है की शूटिंग:

एक्ट्रेस ने नेहा पेंडसे ने गुरुवार को लोकप्रिय सिटकॉम भाबीजी घर पर है की शूटिंग शुरू की, ऐसे में अब एक्ट्रेस अनीता भाबी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपनी उत्सुकता को साझा करते हुए कहा है, "सभी से मिलना कितना अद्भुत था. मैं सभी से मिले प्यार के लिए उत्साहित और अभिभूत हूं. पूरी कास्ट और क्रू ने मुझे एक शानदार केक के साथ इतना गर्मजोशी से स्वागत किया, जो इतना प्यारा इशारा था और शूटिंग के दौरान मेरा पहला दिन बहुत अच्छा था."

किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "मैं भूमिका का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और इसे बिल्कुल नए आयाम में ला रही हूं. दर्शक बड़े आश्चर्य में हैं."

Recommended

Loading...
Share