'भाखरवाड़ी' एक्टर अमित डोलावत के घर गूंजी किलकारी, बेबी बॉय ने लिया जन्म

By  
on  

टीवी एक्टर अमित डोलावत आज की तारीख में सातवे आसमान पर हैं. एक्टर जिन्हे आखिरी बार सब टीवी के भाखरवाड़ी में देखा गया था, वह अब पिता बन चुके हैं. जी हां, एक्टर की पति ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. कपल ने अपने बच्चे का स्वागत इस हफ्ते की शुरुआत में किया था. दिलचस्प बात यह है कि 2017 में शादी के बाद अमित और चेशता की यह पहली संतान होगी.

अपनी पिता बनने की ख़ुशी शेयर करते हुए एक जाने माने अखबार से कहा है, "मैं बेहद खुश हूं और दुनिया के टॉप पर हूं. सच कहूं तो मैं इतना खुश हूं कि मेरे पास शब्द नहीं हैं. हम दो गए और कुछ घंटे बाद, हम तीन बन गए.मैं डिलीवरी के दौरान अपनी पत्नी के साथ ओटी में था. मुझे डॉक्टरों ने कहा था कि वह जिस दर्द से गुजर रही थी, उससे उसका ध्यान हटाए. मैंने चुटकुले सुनाए और उसकी मुस्कान बनाने में कामयाब रहा. असल में, मैं इस प्रक्रिया में इतना दुब गया था कि जब डॉक्टर ने कहा 'इट्स ए बॉय', हालांकि, मुझे लड़की लगा. मैंने अपनी पत्नी को यह कहते हुए बधाई दी और गले लगाया कि हमें बेटी हुई है. जिसपर डॉक्टर ने मुझे सही करते हुए कहा लड़का हुआ है. यह बहुत अच्छी खबर है. हम जल्द ही एक लड़की के लिए वापस आएंगे '(हंसते हुए!)। चेश्टा भी बेहद खुश है."

(यह भी पढ़ें: Exclusive: Congratulations! अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर बेटी ने लिया जन्म, बनें माता- पिता )

कपल ने अपने बच्चे का नाम निभिव रखा है. ऐसे में भगवान गणेश के कई नामों में से एक नाम रखने पर एक्टर ने कहा है, "मुझे लगता है कि मैं एक नए पिता के रूप में अच्छा कर रहा हूं. मैं आगे की यात्रा को लेकर उत्साहित हूं. मेरे जीवन में बच्चा पहले से ही बहुत अच्छी किस्मत लेकर आया है. मैंने एक नए शो की शूटिंग शुरू कर दी है."

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share