'द कपिल शर्मा शो' में कपिल ने अपनी ही शादी से सुनाया स्टेज छोड़कर भागने का मजेदार किस्सा

By  
on  

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में हर हफ्ते बॉलीवुड सेलेब बतौर गेस्ट शिरकत करते हैं. ऐसे में इस बार शो में दिग्गज एक्टर राज बब्बर और एक्ट्रेस जया प्रदा ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. कपिल ने इस दौरान दोनों स्टार्स से कई तरह के पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक कई सवाल पूछे और साथ ने इस बात का भी खुलासा किया की वह अपनी स्टेज से भाग गए थे.

कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ संग अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, "मैं इससे रिलेट कर सकता हूं. ऐसा मेरी खुद की शादी में भी हो चुका है. बहुत सारे लोगों ने स्टेज को घेर लिया था. मैं भागते हुए अपने कमरे में आया और फिर बाहर नहीं निकला."

(यह भी पढ़ें: कॉमेडियन कपिल शर्मा को 5.70 करोड़ रुपये का धोखा देने के मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की बढ़ी कस्टडी)

दरअसल, कपिल ने राज बब्बर से पूछा कि क्या वे किसी भी समारोह में शामिल होते थे तो अपनी तरफ से स्टेज का जायजा लेते थे, जिसपर एक्टर जवाब देते हुए कहते हैं, "जब मैंने पॉलिटिक्स ज्वाइन की थी उस दौरान हमारी रैली में कई सारे फैन्स आते थे. हम उन्हें पुश नहीं करना चाहते थे. मगर कुछ तो ऐसे थे जो कूदकर चढ़ जाते थे. मगर कुछ तो ऐसे थे जो कूदकर चढ़ जाते थे स्टेज पर. भारी मात्रा में भीड़ इकट्ठा हो जाती थी. स्टेज एक साथ इतने सारे लोगों का भार संभाल नहीं पाता था और टूट जाता था. इसी डर से मैं व्यक्तिगत रूप से एक बार सुनिश्चित कर लेता था कि स्टेज मजबूत है या नहीं." बता दें कि इसी के बाद कपिल ने अपनी शादी से जुड़ा किस्सा सुनाया था.

बता दें कि कपिल ने गिन्नी चतरथ से शादी की है, जिनसे उन्हें एक बेटी अनायरा शर्मा है.

(Source: The Kapil Sharma Show)

Recommended

Loading...
Share