TRP Rating Week 2, 2021: चौथे नम्बर पर फिसला 'कुंडली भाग्य', 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने टॉप 5 में किया कमबैक

By  
on  

छोटे परदे पर नए साल 2021 में कई नए टीवी शोज लॉन्च होने को तैयार हैं इनमें कुछ ऑनएयर भी हो चुके हैं. वहीं मेकर्स दर्शकों के लिए उनके पसंदीदा शोज की कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स डाल रहे हैं ताकि उन्हें प्लॉट बोरिंग ना लगे. वहीं साल 2021 की दूसरी टीआरपी रिपोर्ट जारी हो गई है. BARC India ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है. तो आइए जानते हैं साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में कौनसा टीवी शो रहा आगे और कौनसा बना फिसड्डी. जानें टॉप-5 टीवी शोज.

स्टार प्लस के नंबर वन शो ‘अनुपमा’ को इस बार फिर से पहला पायदान हासिल हुआ है. रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे स्टारर इस सीरियल में इन दिनों जबरदस्त मोड़ आया हुआ है. एक साल पहले तक ऐसा रेकॉर्ड एकता कपूर का शो 'कुंडली भाग्य' बनाता आ रहा था, लेकिन 'अनुपमा' के आने के बाद से 'कुंडली भाग्य' कई बार टॉप-5 से भी बाहर हो चुका है.

Recommended Read: TRP Rating Week 1, 2021: 'अनुपमा' का जलवा कायम तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने की धमाकेदार वापसी, असर छोड़ने मे नाकाम रहा 'बिग बॉस 14'


इस बार दूसरे नंबर पर हाल ही शुरू हुआ टीवी शो 'इमली' है. पिछले कुछ हफ्तों से यह शो अच्छा परफॉर्म कर रहा है और दर्शकों के दिलोदिमाग पर छाया हुआ है. तीसरे नंबर पर 'गुम है किसी के प्यार में' शो है. पिछले हफ्ते यह चौथे नंबर पर था, लेकिन इस बार इसने एक पायदान ऊपर छलांग लगाई है. शो में दर्शकों को विराट और सई की केमिस्ट्री खूब भा रही है.


वहीं चौथे नंबर पर श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर 'कुंडली भाग्य' है. पिछले हफ्ते यह तीसरे नंबर पर था, लेकिन इस बार यह एक पायदान नीचे आ गया है. वही पांचवे नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने चौंकाने वाली एंट्री की है. पिछले हफ्ते इस पोजिशन पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो था. वहीं तमाम ट्विस्ट के बावजूद इस बार भी सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' ने इस लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है.


(Source: BARC)

Recommended

Loading...
Share