क्या TMKOC' में होने जा रही है दिशा वकानी की वापसी? दिलीप जोशी-मुनमुन दत्ता के साथ एक्ट्रेस की तस्वीर देख फैंस हैं उत्साहित

By  
on  

मशहूर दैनिक सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया जेठालाल गडा के किरदार के बाद घरेलू नाम बन चुकीं दिशा वकानी जल्द ही एक लंबे ब्रेक के बाद शो में वापसी करेंगी. दिशा ने 2018 में शो छोड़ दिया था. हालांकि, उन्होंने अक्टूबर 2019 में एक कैमियो उपस्थिति बनाई, लेकिन शो में उनकी पूरी वापसी का इंतजार अभी भी उन्हें फैंस कर रहे हैं. 

हाल ही में, ऐसी खबरें आई थीं कि मेकर्स एक्ट्रेस को शूटिंग पर लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन COVID-19 की स्थिति के कारण चीजों में देरी हुई. हालांकि, एक बार फिर शो में एक्ट्रेस की वापसी की खबरें जोरो पर हैं. जिसकी वजह हाल ही में जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी, बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता और शो के निर्माता असित कुमार मोदी के साथ दिशा तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.: )

(यह भी पढ़ें: अनप्रोफेशनलिज्म की वजह से शो से बाहर किये जाने की ख़बरों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू ने किया खारिज, कहा- लाइफ को एक्स्प्लोर करना चाहता था'  )

इंस्टाग्राम पर दिशा वकानी के एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई तस्वीर में, एक्ट्रेस को अपने पूर्व को-स्टार्स दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता के साथ एक सेल्फी लेते हुए देखी जा सकती हैं. इस बीच, हाल ही में एक इंटरव्यू में, भाव्या गांधी उर्फ टापू, जिन्होंने वर्षों पहले शो छोड़ दिया था, ने खुलासा किया कि वह अभी भी दिशा के संपर्क में हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share