दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं कपिल शर्मा, 'द कपिल शर्मा शो' के ऑफ एयर होने के पीछे की वजह से भी उठाया पर्दा

By  
on  

कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. ट्विटर पर एक सवाल और जवाब सेशन के दौरान, कॉमेडियन ने इस खबर की पुष्टि की और अपने फैंस को यह भी बताया कि द कपिल शर्मा शो इसी वजह से ऑफ एयर जा रहा है, ताकि अपने दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए वह पत्नी गिन्नी के साथ रह सकें जो कि जरूरी है.

फैंस ने कपिल शर्मा से पूछा, "@ KapilSharmaK9 सर, शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं #askkapil (sic), कपिल शर्मा ने जवाब दिया, "क्योंकि मुझे अपने दूसरे बच्चे (साइक) का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर होना चाहिए."

(यह भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल ने अपनी ही शादी से सुनाया स्टेज छोड़कर भागने का मजेदार किस्सा)

कपिल द्वारा गुड न्यूज़ शेयर किए जाने के बाद जब एक फैन ने पूछा, " अनारा के लिए है आपको बेबी भाई चाहिए की बहन? #askkapil.  जिस पर जवाब देते हुए कपिल का बॉय हो या गर्ल तंदुरुस्त हो बस."

कुछ हफ्ते पहले कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की थी, कपिल ने इसे शेयर करते हुए प्रफुल्लित शब्द का इस्तेमाल किया था.  मैं बात करें कपिल के कॉमेडी शो की तो वाह सोनी टीवी पर हर वीकेंड लोगों का मनोरंजन कर रहा है. हाल ही में कपिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर बिहाइंड द जोक्स विद कपिल नाम की एक सीरीज भी शुरू की है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share