गुड न्यूज: कपिल शर्मा दोबारा बने पिता, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म

By  
on  

एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से पिता बन गए हैं. 1 फरवरी की सुबह ही कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे ने जन्म दिया है. ये गुड न्यूज़ कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. 
कपिल शर्मा ने 1 फरवरी को सुबह 5:30 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, 'नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया. गिन्नी और कपिल." इसके साथ ही कपिल ने #Gratitude का भी इस्तेमाल किया है. इस ट्वीट के बाद फैंस लगातार कपिल शर्मा को शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

Recommended Read: दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं कपिल शर्मा, 'द कपिल शर्मा शो' के ऑफ एयर होने के पीछे की वजह से भी उठाया पर्दा

हालांकि, उन्होंने इस प्रेग्नेंसी की खबर को सीक्रेट रखा था, लेकिन पिछले साल नवंबर में गिन्नी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर नडर आआई थी, जिसमें उनके बेबी बम्प नजर आया था और इसी के बाद से उनके दूसरी बच्चे की खबर भी फैन्स को पता लग गई थी. वहीं बता दें, कपिल शर्मा की बेटी अनारया 10 दिसंबर को एक साल की हुई हैं. वहीं कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 दिसंबर में हुई थी. 
 

Recommended

Loading...
Share