शेखर सुमन ने अपने आलीशान घर की पिक की शेयर, यूजर्स ने पिक देखकर पूछा- 'कहां से आया इतना पैसा', एक्टर ने दिया करारा जवाब

By  
on  

हाल ही में शेखर सुमन ने अपने आलीशान घर की एक फोटो शेयर की थी. इस पर ट्रोल ने उनसे पूछा कि इतना पैसा आया कहां से? शेखर सुमन ने उसे मुंहतोड़ जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी है. 
 

खुद के घर की एक फोटो शेयर करते हुए शेखर सुमन ने लिखा, 'मेरा टेस्ट बहुत साधारण है, मुझे अपने पास बेस्ट चीजें होनी अच्छी लगती हैं.' इस पर एक ट्रोल ने पूछा- इतना पैसा आया कहां से? शेखर सुमन ने इस बात को आसानी से न लेकर उसे जवाब दिया और लिखा कि मेहनत से, ईमानदारी से और लगन से. 

इसके बाद अगले ट्वीट में शेखर सुमन ने न्यूज स्टेरी की फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें उस जमाने में टीवी के अमिताभ बच्चन के नाम से जाना जाता था. फोटो शेयर करते हुए शेखर ने लिखा, 'अब समझ में आया?'
सुसाइड की फेक न्यूज पर भड़के अध्ययन सुमन, कहा- 'ये बेहद शर्मनाक है', पिता शेखर सुमन ने भी कही चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात

शेखर ने एक अन्य तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि हारने से मत डरो. आगे बढ़ो और खेल खेलो. मैदान तो खुला हुआ है. उन्होंने अपने घर में रखे एक आलीशान चेसबोर्ड की भी तस्वीर साझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- सैनिक बनकर दूसरों को तुम्हें इस्तेमाल मत करने दो. राजा बनो. 

बता दें कि, हाल ही में तब हड़कम्प मच गया जब शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन फेक सुसाइड न्यूज के शिकार हो गए. एक न्यूज चैनल ने अध्यन की आत्महत्या की फर्जी खबर चला दी, इसके बाद शेखर सुमन की फैमिली में हड़कम्प मच गया.  शेखर सुमन ने कई ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है कि इस तरह की खबर दिखाए जाने से वह काफी नाराज हैं और इस पूरे वाकये को बेहद गैरजिम्‍मेदाराना रवैया बताया है. शेखर इस चैलन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं  अध्ययन सुमन ने भी पूरे मामले पर रिएक्ट करते हुए नाराजगी जाहिर की है. 
(Source: Twitter) 

Recommended

Loading...
Share