शहनाज गिल के साथ शादी की खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा एक्टर ने

By  
on  

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शो की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में रहते है. फैंस को  'सिडनाज' की जोड़ी बेहद पसंद है. वहीं फैंस काफी लम्बे समय से जानना चाहते है कि आखिर ये कपल कब विवाह के बंधन में बंधेगा. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला शादीशुदा हैं.
दरअसल हाल ही एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि सिद्धार्थ और शहनाज ने दिसंबर 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली थी. कोर्ट मैरिज उन्होंने मुंबई के बाहर जाकर की. हांलाकि सिद्धार्थ और शहनाज ने अभी तक शादी की खबरों पर कुछ भी रिएक्शन नहीं दिया था, लेकिन हाल ही ट्विटर पर जब एक फैन ने अपनी शादी को लेकर सवाल किया तो सिद्धार्थ ने उसे जवाब देने के साथ ही अपनी शादी को लेकर भी सफाई दे दी. 

शहनाज गिल के साथ अपनी दोस्ती को लेकर ट्रोल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, ट्वीट कर दिया दिल जीत लेने वाला जवाब
दरअसल एक फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल किया था, 'सिद्धार्थ भाई, मेरी गर्लफ्रेंड कह रही है जब तक रिप्लाई या फॉलो बैक नहीं दोगे, शादी नहीं करेगी. क्या चाहते हो मैं कुंवारा रहूं ऐसे ही? कर दो ना रिप्लाई, प्लीज शादी होगी तो मैं आपके लिए एक स्पेशल रिप्लाई करूंगा.'

फैन को जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, 'भाई कुंवारा टैग अच्छा है. मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है. क्या पता उन्हें मुझसे ज्यादा पता हो, मेरे बारे में.' सिद्धार्थ ने भले ही सीधे तौर पर कुछ न कहा हो, लेकिन अपने इस जवाब से उन्होंने साफ कर दिया है कि शहनाज संग उनकी शादी की खबरें महज अफवाह हैं.

बता दें कि, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि जब भी मुझे किसी फैन या समर्थक से कोई गिफ्ट मिलता है तो मैं उसका इस्तेमाल जरूर करता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जब भी सोशल मीडिया पर जाता हूं तो ज्यादातर पोस्ट्स को पढ़ता हूं. अगर मैं कहूं कि सभी पोस्ट को पढ़ लेता हूं तो ये सही नहीं होगा लेकिन मैं ज्यादातर पोस्ट को देखता जरूर हूं. मुझे तारीफ भी सुनने को मिलती है तो कई बार सकारात्मक आलोचना भी सुनने को मिलती है. मैं इसपर ध्यान देता हूं और काम भी करता हूं. मुझे जब भी कोई गिफ्ट मिलता है तो किसी ना किसी तरह में इसका इस्तेमाल जरूर करता हूं, मैं जानता हूं कि किसी ने इसे बेहद प्यार से भेजा है.
(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share