बर्थडे बॉय अली गोनी के लिए साल का बेस्ट गिफ्ट हैं जैस्मिन भसीन

By  
on  

बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट अली गोनी ने गुरुवार को अपना 30 वां जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों और लेडी लव जैस्मिन भसीन की मौजूदगी में मनाया. एक्टर शो के खत्म होने के बाद, परिवार से मिलने के लिए जम्मू रवाना हो गए थे. अब, अली ने अपने 'सबसे अच्छे उपहार' के बारे में बात की है और खुलासा किया है कि कैसे जैस्मिन ने उन्हें पैंपर किया है.

एक जाने माने अख़बार से बात करते हुए, अली ने कहा है, "इस साल मुझे जो सबसे अच्छा उपहार मिला है वह जैस्मिन है. यह एक खूबसूरत दिन रहा है. मेरे परिवार ने अब रात में मेरे लिए एक पार्टी की योजना बनाई है, तो यह मज़ेदार होने वाला है. जैस्मिन और मेरे परिवार ने मुझे पूरे दिन पैंपर किया है. जैस्मिन ने मेरा पसंदीदा हेडफ़ोन और एक सुंदर जैकेट दिया है. मेरे आने से पहले मेरे परिवार ने भी मेरे लिए कुछ शॉपिंग की थी; उन्होंने ऐसी चीजें खरीदीं जिन्हें मैं पसंद करता हूं जैसे हुडी और घड़ियों."

(यह भी पढ़ें: अली गोनी ने अपने बर्थडे पर राहुल वैद्य से मांगा ये गिफ्ट, कहा- 'मुझे जल्दी चाचू बना दो', सिंगर ने दिया ये मजेदार रिप्लाई)

एक्टर को उनके जन्मदिन पर विश करते हुए जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे हीरो तस्वीर में मेरे चेहरे पर यह मुस्कुराहट आपकी वजह से है और आपने हमेशा इस मुस्कान को बनाए रखा, जब से मैं आपसे मिली. हर रोज आपकी आंखों को देखते हुए, आप मुझे वो सब कुछ याद दिलाते हैं जो मुझे खुश करती है, अपने मेरी लाइफ बदल दी है, जब से आप मेरी लाइफ में आएं हैं, दिल से आई लव यू मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे प्यार."

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 के दौरान अली और जैस्मिन को एक दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share