'नागिन' स्पिन ऑफ 'कुछ तो है' होने जा रहा है ऑफ एयर, 21 मार्च को दिखाया जाएगा आखिरी एपिसोड?

By  
on  

अलौकिक शो अक्सर दर्शकों को उत्साहित किया करते हैं और एकता कपूर की नागिन सीरीज़ उनकी सबसे पसंदीदा रही है. लेकिन हाल ही में, नागिन 5 का प्रसारण बंद हो गया और अब उसका स्पिन-ऑफ कुछ तो है, हाल ही में शुरू हुआ है. यह शो 7 फरवरी को प्रसारित हुआ और अब खबरें आ रही हैं कि यह शो ऑफ-एयर हो रहा है. सिर्फ एक महीने में, कुछ तो है को बंद किया जा रहा है.

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ तो है ऑफ-एयर होने वाला है और इसका आखिरी एपिसोड 21 मार्च को प्रसारित किया जाएगा. दो महीने से भी कम समय में यह शो समाप्त हो जाएगा क्योंकि इसकी टीआरपी लगातार नीचे गिर रही थी. रिपोर्ट में आगे उल्लेख किया गया है कि शो के क्रू के सदस्य और एक्टर्स इसके बारे में जानते हैं. कृष्णा मुखर्जी और हर्ष राजपूत स्टारर नागिन 5 ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. शो में शरद मल्होत्रा ​​और सुरभि चंदना की जबरदस्त केमिस्ट्री ने प्रशंसकों को दीवाना बनाया है. छह महीने चलने के बाद फरवरी में यह शो भी ऑफ एयर हो गया था.

(यह भी पढ़ें: पिछले सीजन्स की नागिन के साथ मेरा कम्पेरिजन हुआ था लेकिन मैंने इसे अपनी प्रगति में लिया- सुरभि चंदना  )

नागिन 5 बानी (सुरभि चंदना) और वीर (शरद मल्होत्रा) के साथ शादी के बाद समाप्त हो जाती है. लेकिन एक नागिन और चील का मिलन कानून की प्रकृति के खिलाफ है. वे कानून के खिलाफ जाते हैं और इस तरह से उनकी संतान पैदा होती है तबाही मचाने के लिए.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share