गौहर खान ने COVID-19 मानदंडों की धज्जियां उड़ाने के आरोपों को नकारा, स्टेटमेंट के साथ शेयर की अपनी टेस्ट रिपोर्ट

By  
on  

गौहर खान ने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि उन्होंने कई टेस्ट में COVID-19 के लिए निगेटिव टेस्ट किया है और इसलिए अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के लिए शूटिंग शुरू करने से पहले किसी भी नियम की धज्जियां नहीं उड़ाई है. बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने एक्ट्रेस के खिलाफ आज FIR दर्ज की थी, जिसमें लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था और कोरोवायरस से पॉजिटिव टेस्ट करने के बाद नागरिक निकाय के साथ सहयोग नहीं करने का भी.

ऐसे में अटकलों को ख़ारिज करते हुए एक्ट्रेस ने टेस्ट रिपोर्ट के साथ अपन एक स्टेटमेंट जारी किया है. स्टेटमेंट में लिखा गया है, "गौहर खान के लिए अपनी शुभकामनाएं और चिंता व्यक्त करने वालो के लिए लेटेस्ट रिपोर्ट. उन्हें कई रिपोर्टों में निगेटिव टेस्ट किया गया है. वह कानून को मानने वाली एक नागरिक हैं और बीएमसी के सभी मानदंडों का पालन करती हैं."

(यह भी पढ़ें; गौहर खान ने शेयर किया अपना वेडिंग वीडियो, बताया पहली मुलाकात में पति #ZaidDarbar को नहीं दिया अटैंशन)

स्टेटमेंट में आगे कहा गया है, "यह सभी अटकलों को खत्म करने की अपील है. गौहर खान बीएमसी की हर उस चीज में सहयोग कर रही हैं जिसकी उन्हें जरूरत है. सभी मीडिया हॉउस से अनुरोध है कि वे अटकलें न लगाएं और गौहर के भावनात्मक रूप से सबसे दुख के समय का सम्मान करें क्योंकि वह 10 दिन पहले अपने पिता को खो चुकी है."

शेयर किये गए रिपोर्ट में एक्ट्रेस का टेस्ट निगेटिव देखा जा सकता है.

Recommended

Loading...
Share