गौहर खान पर FWICE ने लगाया 2 महीने का बैन, एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए कहा- 'सच हमेशा ही जीतेगा'

By  
on  

गौहर खान ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE)' के 2 महीने के बैन के फैसले पर रिएक्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर करते हुए गौहर ने लिखा है, "सब्र और शुक्र. सच हमेशा ही जीतेगा.

वहीं, फेडरेशन के पदाधिकारियों ने कहा, "ऐसा करते हुए गौहर खान ये भूल गईं कि वे कितने लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल रही हैं. होम क्वारनटीन के लिए BMC ने उनके हाथ में स्टैम्प भी लगाया था और इसके बावजूद गौहर खान घर से बाहर निकलकर इधर-उधर घूम रहीं थीं और शूटिंग कर रही थीं. उनके इस बर्ताव को कतई सही नहीं ठहराया जा सकता है." 

(यह भी पढ़ें: गौहर खान ने COVID-19 मानदंडों की धज्जियां उड़ाने के आरोपों को नकारा, स्टेटमेंट के साथ शेयर की अपनी टेस्ट रिपोर्ट)

पिछले दिनों एक्ट्रेस पर बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा उनपर FIR दर्ज करने और कोरोवायरस से पॉजिटिव टेस्ट करने के बाद नागरिक निकाय के साथ सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया गया था. हालांकि, इसपर रियेक्ट करते हुए एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट जारी कर रहा था, "गौहर खान के लिए अपनी शुभकामनाएं और चिंता व्यक्त करने वालो के लिए लेटेस्ट रिपोर्ट. उन्हें कई रिपोर्टों में निगेटिव टेस्ट किया गया है. वह कानून को मानने वाली एक नागरिक हैं और बीएमसी के सभी मानदंडों का पालन करती हैं."

स्टेटमेंट में आगे कहा गया था, "यह सभी अटकलों को खत्म करने की अपील है. गौहर खान बीएमसी की हर उस चीज में सहयोग कर रही हैं जिसकी उन्हें जरूरत है. सभी मीडिया हॉउस से अनुरोध है कि वे अटकलें न लगाएं और गौहर के भावनात्मक रूप से सबसे दुख के समय का सम्मान करें क्योंकि वह 10 दिन पहले अपने पिता को खो चुकी है."

(Source: Instagram/IANS)

Recommended

Loading...
Share