कोरोना से संक्रमित हुए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता और बिग बॉस फेम एजाज खान गिरफ्तारी के बाद अब कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं. एक्‍टर एजाज खान की कोविड-19 टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एनसीबी की कस्टडी में एजाज खान कोरोना पॉजिटिव हुआ. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब एजाज खान से पूछताछ करने वाली एनसीबी की टीम का भी कोरोना टेस्ट होगा. एजाज खान का दो दिन पहले टेस्ट हुआ था और कल रिजल्ट पॉजिटिव आया. 

बता दें कि बीते 30 मार्च को एनसीबी ने एजाज खान को हिरासत में लेने के बाद अरेस्‍ट किया था. खान को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने पर हिरासत में लिया गया था. ड्रग केस में तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान खान का नाम सामने आया था. इसके बाद बटाटा को गिरफ्तार किया गया था. एजाज को पहले 3 अप्रैल तक के लिए कस्टडी में रखने की बात की गई थी हालांकि बाद में इसे बढ़ाकर 5 अप्रैल तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला किया गया था. ड्रग्स मामले में एनसीबी ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं. ऐसे में एजाज खान से गौरव के बारे में एनसीबी और जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है. 

PeepingMoon Exclusive: एजाज खान की हुई कोर्ट में पेशी, 3 अप्रैल तक NCB को मिली एक्टर की रिमांड


वहीं आपको बता दें कि, कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय, एजाज खान ने बताया था कि, 'मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं. मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों का इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थीं.' वहीं इससे पहले एजाज खान को साल 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले में गिरफ्तार किया था. उस वक्त एजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपये की MD ड्रग्स बरामद किया गया था. 

Recommended

Loading...
Share