'शनिवार और रविवार को नहीं होगी टीवी शोज की शूटिंग, महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे संग मीटिंग में हुआ फैसला': IFTPC चेयरमैन जेडी मजीठिया

By  
on  

इंडियन फिल्म और टेलीविजन प्रोड्यूसर काउंसिल के चेयरमैन जेडी मजीठिया की 4 अप्रैल को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ मीटिंग हुई. मीटिंग में  इस बारे में चर्चा की कि कोरोना के बढ़ते केसेज और लॉकडाउन का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कैसे असर पड़ेगा और कैसे चीजें मैनेज करनी हैं. अब जेडी मजीठिया ने मीटिंग से जुड़ी डीटेल्स शेयर की हैं. वहीं जेडी मजीठिया ने बताया की कोरोना के बढ़ते मामलो की वजह से टीवी इंडस्ट्री को लेकर एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है. महाराष्ट्र सरकार ने वीकेंड पर पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है, इसलिए उस दौरान किसी भी सीरियल की शूटिंग नहीं होगी.

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर और एक्टर जेडी मजीठिया ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से 4 अप्रैल को हुई मीटिंग के बाद वीकेंड पर शूटिंग नहीं करने की बात कही है. मजीठिया ने बताया कि इस हफ्ते वे अच्छे से चीजों को मॉनिटर करेंगे और अगर कोई समस्या सामने आती है तो जरूरत पड़ने पर राज्य सरकार से संपर्क करेंगे. बताते चलें कि मजीठिया इंडियन फिल्म्स एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर काउंसिल के चेयरमैन हैं.

FWICE ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा लेटर, महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन नहीं लगाने की अपील, कहा- 'पहले ही बुरे दौर से गुजर रही है इंडस्ट्री'


सीएम उद्धव ठाकरे के साथ हुई बातचीत के बारे में बताते हुए मजीठिया ने कहा कि टीवी शोज और डेली सोप की शूटिंग शनिवार और रविवार को नहीं हो सकती, क्योंकि राज्य में वीकेंड पर पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई है. राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए नियमों को लेकर प्रोडक्शन हाउसेज को सूचित कर दिया गया है. उन्होंने उसी के अनुसार अपने शोज की शूटिंग करना शुरू कर दिया है. इस हफ्ते वे लोग मैनेज करेंगे. हालांकि, कई सीरियल ऐसे हैं जिनकी पहले से ही कई एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है.
उन्होंने आगे कहा कि अगले हफ्ते से हम देखेंगे कि क्या करना होगा. हम इस बात से खुश हैं कि सीएम उद्धव ठाकरे ने हमारी समस्याओं को समझा और पूरे हफ्ते पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा नहीं की. अभी उन्होंने हमें पांच दिन दिए हैं. फिलहाल हर ब्रॉडकास्टर को स्थिति के अनुसार अपने चैनल के लिए एक रणनीति बनानी होगी कि वे अपने टीवी ब्रॉडकास्टिंग शेड्यूल को कैसे तैयार करेंगे.


इसके बाद मजीठिया ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि हर किसी के पास अपने चैनल, शो और उनकी मार्केटिंग को लेकर एक योजना होगी. मुझे विश्वास है कि इस मुद्दे पर सभी लोग एक साथ आएंगे और जल्द ही एक उचित योजना बनाएंगे.
(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share