शेखर सुमन को टीवी का अमिताभ बच्चन कहलाना नहीं था पसंद, अब कहते हैं-

By  
on  

फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि टीवी की दुनिया के कई पॉपुलर शोज के लिए भी जाने जानें वाले शेखर सुमन ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि 90 के दशक में प्रेस द्वारा उन्हें टीवी की दुनिया का अमिताभ बच्चन कहे जाना पसंद नहीं था. हालांकि, एक्टर को अब इस बात का अब पछतावा है.

इंटरव्यू में एक्टर ने कहा है, "शुरू में मैं काफी बेवकूफ था और एक बड़ी बात का विरोध कर रहा था. मुझे कभी भी यह बात पसंद नहीं आई कि मुझे टेलीविजन का अमिताभ बच्चन कहा जा रहा है. मैंने कहा, मेरी अपनी पहचान है और मैं अपने लिए एक जगह बनाने की कोशिश कर रहा हूं. लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना बड़ा बेवकूफ था."

(यह भी पढ़ें: शेखर सुमन ने अपने आलीशान घर की पिक की शेयर, यूजर्स ने पिक देखकर पूछा- 'कहां से आया इतना पैसा', एक्टर ने दिया करारा जवाब)

उन्होंने आगे कहा, "मुझे सबसे बड़ी प्रशंसा मिल रही थी. अमिताभ बच्चन दुनिया में सबसे अच्छे और हर चीज में सबसे अच्छे हैं. हर कोई मुझे एक पूरक देने की कोशिश कर रहा था, और मैं इस तथ्य के बारे में बेहद क्षमा मांगना चाहता हूं कि कभी-कभी मैं ऐसी बात सुनकर गुस्सा हो जाता था. लेकिन उन सभी चीजों के लिए मेरी ईमानदारी से माफी, मुझे लगता है कि यह मुझे मिली सबसे बड़ी तारीफों में से एक थी."

अपने पॉपुलर शो 'मूवर्स एंड शेकर्स' के नए सीजन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्टर ने कहा है, "हां, यह सब निर्भर करता है. यह योजना पाइपलाइन में है, यह बहुत दिलचस्प लगती है लेकिन बीते सालों में चीजें काफी बदल गई हैं और वैसी नहीं है जैसी पहले हुआ करती थीं."

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share