पवित्रा पुनिया को 'स्प्लिट्सविला 3' के बाद ऑफर हुए थे न्यूड सीन, खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने कही ये बात

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस पावित्रा पुनिया, जिन्होंने डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 3 के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, ने कहा कि उन्हें बाद में ’सॉफ्ट पॉर्न' करने का ऑफर मिला था. उन्होंने बताया कि किसी भी प्रोजेक्ट को नहीं लेंगी जिसमे बोल्ड सीन्स की जरूरत है.

एक इंटरव्यू में पवित्रा ने कहती हैं, "रिएलिटी शो के बाद मुझे न्यूड सीन ऑफर हुए थे. कई वेबसाइट्स और मूवीज़ ऐसी हैं जो बोल्ड कंटेंट पर काम करती हैं. अगर मैं एक शब्द में कहूं तो सॉफ्ट पॉर्न. लेकिन हमारी परवरिश ऐसे परिवारों में हुई है जहां हम आज भी साथ बैठकर किसिंग सीन्स या लव मेकिंग सीन्स नहीं देख सकते. हम अजीब महसूस करते हैं और वहां उठकर चले जाते हैं."

(यह भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के धर्म पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरी मां परेशान रहती है')

इसपर परिवार के बारे में बात करते हुए कहा है, "मुझे ये एहसास हुआ कि मेरा परिवार मुझे टीवी पर देखने के लिए तैयार नहीं था, तो अगर वो मुझे बोल्ड सीन्स करते हुए देखते तो उन्हें बहुत हर्ट होता और यही एक ऐसी चीज़ है (बोल्ड सीन) जो अपने करियर में कभी नहीं करूंगी. मुझे लगता है कि बोल्ड सीन्स करने के लिए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ेगी ये मेरे लिए नामुमकिन होने के बराबर है. उन लोगों को सलाम जो बोल्ड सीन और न्यूड सीन्स कर लेते हैं."

पवित्रा 'ये हैं मोहब्बतें', 'ससुराल सिमर का' और 'नागिन 3' जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों का हिस्सा रही हैं. उन्हें हाल ही में बिग बॉस 14 में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था. शो जीतने के दौरान उन्हें अपने को-कंटेस्टेंट एजाज खान से प्यार हो गया था. हालांकि एक्ट्रेस उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share