कपिल शर्मा ने पूछा रोमांटिक सीन्स पर क्या ऐश्वर्या राय बच्चन देती हैं अभिषेक बच्चन को सलाह, एक्टर ने मजेदार अंदाज में किया पलटवार

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन हाल ही में अपनी फिल्म 'द बिग बुल' के प्रचार के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई दिए थे. शो पर बातचीत के दौरान अभिषेक ने पूछे गए सवाल कि क्या उनके रोमांटिक सीन्स का पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन विश्लेषण करती हैं. जिसके जवाब में एक्टर ने होस्ट कपिल को स्पॉट पर लेते हुए पूछा अगर उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने शो में मेहमानों के साथ उनकी फ़्लर्ट करने के मेथड की आलोचना की. 

यह कहते हुए कि वे और ऐश्वर्या एक ही पेशे से हैं, कपिल ने अभिषेक से पूछा, "वाइफ जो होती है अच्छी क्रिटिक भी होती है. कभी ऐसा हुआ है कि आपका रोमांटिक सीन देखा किसी फिल्म में और आपको एडवांस किया कि आप और बेहतर कर सकते थे या आप ज्यादा कर रहे हो. ऐसे कभी बोलती हैं आपको ?"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

(यह भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन ने यश चोपड़ा से मांगा था काम, बेटे अभिषेक बच्चन के मुताबिक इन दो प्रोजेक्ट्स ने किया था महानायक की किस्मत बदलने का काम)

जिसपर मजेदार जवाब देते हुए अभिषेक कहते हैं, "एक बात बताओ. आपकी वाइड आपका शो देखती है? उन्होंने कभी आप से ये कहा है कि आप निकिता के साथ ज्यादा बेटर फ़्लर्ट कर सकते थे ?"

शो के दौरान निकिता दत्ता के साथ फ़्लर्ट करने वाले कपिल ने अभिषेक द्वारा किये गए पलटवार पर रिएक्ट करते हुए कहा, "ऐसे बीवियां कभी नहीं बोलेंगी, है न ?" जिसपर अभिषेक ने कहा, "अच्छा ? क्योंकि आप शो दिखाते नहीं हो. मैं भी पिक्चर नहीं दिखाता हूं. इसी वजह से."

अभिषेक और ऐश्वर्या ने मंगलवार को 14 साल की शादी का जश्न मनाया. 

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share