एक्ट्रेस-एंकर कनुप्रिया और सितार वादक पंडित देवव्रत चौधुरी का कोविड-19 जटिलताओं के कारण हुआ निधन

By  
on  

कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आये दिन हम आम से लेकर खास तक की जान को जाने की खबरों से रूबरू हो रहे हैं. ऐसे में आ रही नई दुखद खबर के मुताबिक, जानी मानी दूरदर्शन एंकर कनुप्रिया का कोरोना वायरस की जटिलताओं के कारण निधन हो गया है. वहीं दूसरी तरफ इसी तरह से दुख का इजाफा करते हुए महामारी ने सितार वादक पंडित देवव्रत चौधरी को हम सभी से छीन लिया है.

भारत के नेशनल टेलीविज़न नेटवर्क पर अपनी मौजूदगी से सभी का मनोरंजन करने वाली, कनुप्रिया का शुक्रवार को वायरस के कारण निधन हो गया. 30 अप्रैल को उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली, उन्हें पिछले दो दिनों से ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था. उनके निधन की इस दुखद खबर को उनकी बहन बीके शिवानी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BK Shivani (@bkshivani)

(यह भी पढ़ें: एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोविड-19 के कारण हुआ निधन, आर्मी ऑफिसर रह चुके हैं अभिनेता)

कनुप्रिया ने दूरदर्शन के साथ अपना टीवी डेब्यू किया था और वर्तमान में वह 'ब्रह्मा कुमारी' के साथ डेली शो होस्ट कर रही थीं. न्यूज एंकरिंग के अलावा, वह एक एक्ट्रेस और फिल्म मेकर भी थीं.

दूसरी ओर, सितार वादक पंडित देवव्रत चौधरी का निधन कोविड -19 संबंधित समस्याओं के कारण हुआ है. वह 85 वर्ष के थे. पंडित देवव्रत चौधरी के बेटे प्रतीक चौधुरी ने शनिवार को फेसबुक पर इस दुखद खबर को साझा किया.

उन्होंने लिखा है, “मेरे पिता, सितार के दिग्गज, पंडित देबू चौधरी...नहीं रहे. उन्हें कोविड के साथ ही मनोभ्रंश की जटिलताओं के साथ भर्ती कराया गया और उन्हें आज (एक मई, 2021) मध्यरात्रि के आस-पास आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था..जिसके बाद उन्हें दिल का दौरा और उन्हें बचाया नहीं जा सका.”

(Source: Instagram/Facebook)

Recommended

Loading...
Share