मदद के लिए गिड़गिड़ाते हुए मौत के आग़ोश में चले गए एक्टर राहुल वोहरा, आखिरी लफ्ज थे- 'अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता'

By  
on  

कोरोना वायरस से अपनी लड़ाई हारने के बाद अभिनेता राहुल वोहरा का निधन हो गया. थियेटर निर्देशक-प्लेराइटर अरविंद गौड़ ने रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में इस खबर की पुष्टि की. राहुल ने शनिवार को फेसबुक पर एक निराशाजनक संदेश साझा किया था.

एक्टर ने मरने से पहले फेसबुक पर लिखा था, "मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता. तुम्हारा राहुल वोहरा." एक मरीज के तौर पर उन्होंने अपनी डिटेल्स इस पोस्ट में साझा की थीं. एक्टर ने आगे लिखा, "जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा. अब हिम्मत हार चुका हूं." 

(यह भी पढ़ें: 'छिछोरे' एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल से लेकर श्रीपदा का कोविड 19 की जटिलताओं के कारण हुआ निधन; पंजाबी एक्टर सुखजिंदर शेरा ने युगांडा में ली आखिरी सांस)

थियेटर निर्देशक-प्लेराइटर अरविंद गौड़ ने इस दुखद खबर की पुष्टि करते हुए पोस्ट शेयर कर लिखा है, "राहुल वोहरा नहीं रहा, मेरा टैलेंटेड कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है. कल की ही बात है जब उसने मुझे बताया कि उसकी जिंदगी बचाई जा सकती थी यदि उसे बेहतर इलाज मिल जाता. उसे आयुष्मान द्वारका शिफ्ट किया गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके. प्लीज हमें माफ कर देना राहुल, हम तुम्हारे कातिल हैं. एक बार फिर तुम्हारे प्रति सम्मान प्रकट करता हूं."

(Source: Facebook)

Recommended

Loading...
Share