गुरमीत चौधरी ने नागपुर में लॉन्च किया मेकशिफ्ट हॉस्पिटल, कोविड पीड़ितों को मिलेगी बेड और ऑक्सीजन की सुविधा

By  
on  

टीवी की दुनिया में भगवान राम के रूप में जाने जानें वाले एक्टर गुरमीत चौधरी कोविड 19 की दूसरी लहर के बीच पीड़ितों की मदद करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. एक्टर ने अपने प्रयासों और वादों में देरी ना करते हुए डॉ. सैय्यद वजाहत अली और टीम के सहयोग से एक अस्थायी अस्पताल - आस्था डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल को शुरू करने के लिए नागपुर के लिए उड़ान भरी है. 

नागपुर में कोविड का भयानक रूप देखने मिल रहा है, ऐसे में अब जब लोगों को ऐसी हॉस्पिटल की जरुरत है, जहां मरीजों को बेड, ऑक्सीजन देने के साथ पूरी देखभाल की जा सके. अपने रास्ते में आने वाले जोखिमों के बावजूद, गुरमीत ने इन सुविधावों वाले अस्पताल को नागपुर में लॉन्च करने का फैसला किया है.

(यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन को अपने COVID-19 पहल में मदद करने के लिए भूमि पेडनेकर ने दिया धन्यवाद; सिंगर अनुराधा पौडवाल ने दान किये ऑक्सीजन सिलिंडर्स, तो मीका सिंह ने मुंबई में शुरू किया लंगर)

उसी पर बोलते हुए, गुरमीत ने कहा, "मैं डॉ. वजाहत अली और टीम के सहयोग से नागपुर में एक डेडिकेटेड मेकशिफ्ट COVID केयर अस्पताल शुरू करने की घोषणा करके खुश हूं. अस्थमा डेडिकेटेड कोविड अस्पताल एचबी टाउन, पारदी, नागपुर और नागपुर में स्थित है, जहां कोविड पीड़ितों का ध्यान रखा जाएगा. मेरा मानना है कि नागपुर में और आसपास के लोगों की मदद के लिए हमें और अधिक केंद्रों की आवश्यकता है, इसलिए कृपया किसी भी मदद के लिए हमारे पास पहुंचें."

एक्टर ने हाल ही में अपने सपने #TheGrandHospitalProject की घोषणा की थी  और उसपर ग्राउंड लेवल पर काम किया जा रहा है.

Recommended

Loading...
Share