श्वेता तिवारी का टूटा सब्र, वीडियो शेयर कर दुनिया के सामने लाया अभिनव कोहली का असली चेहरा

By  
on  

श्वेता तिवारी जब से खतरों के खिलाड़ी ने भाग लेने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंची हैं, तब से उनके पूर्व पति अभिनव कोहली ने उन्हें बेटे को लेकर निशाना बनाना शुरू कर दिया है. ऐसे में अब जब चीज काफी आगे बढ़ गयी हैं, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर अभिनव का असली चेहरा सबके सामने लाया है.

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे अभिनव बेटे रेयांश जो श्वेता से छीनने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, शेयर किये गए दूसरे वीडियो में रेयांश को डरा हुआ देखा जा सकता है. 

(यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने लगाया बच्चे के लिए कभी एक पैसे की मदद ना करने का आरोप, पलटवार करते हुए अभिनव कोहली ने जारी किया नया वीडियो)

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "अब सच सामने आने दो !!!! (लेकिन यह मेरे अकाउंट पर हमेशा के लिए रहने वाला नहीं है, मैं इसे आखिर में हटा दूंगी, मैं अभी सच्चाई सामने लाने के लिए यह पोस्ट कर रही हूं)  यही कारण है कि मेरा बच्चा उससे डर गया है! इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से अधिक समय तक डरा हुआ था. वह इतना डर गया था कि वह रात में ठीक से सो भी नहीं पाता था! उसके साथ में दो हफ्ते तक दर्द था. अब भी वह अपने पापा के घर आने या उनसे मिलने से डरता है."

वह आगे लिखती हैं, "मैं अपने बच्चे को इस मानसिक आघात से गुजरने नहीं दे सकती. मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं! लेकिन यह भयानक आदमी सुनिश्चित करता है कि मेरे बच्चे का मानसिक स्वास्थ्य ख़राब हो जाए! अगर यह शारीरिक शोषण नहीं है तो क्या है !!!!? यह मेरे सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज है."

( Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share