TRP Rating Week 18, 2021: 'अनुपमां' को पछाड़ 'गुम है किसी के प्यार में' बना नम्बर 1 शो, ये शो टॉप-5 से हुए आउट

By  
on  

सप्ताह खत्म होने को है और BARC ने 2021 के 18वें हफ्ते के लिए टॉप 5 इंडियन टीवी शोज की TRP लिस्ट को जारी कर दिया है. कई हफ्तों से नंबर वन की पोजीशन पर अपना हक़ जमकर बैठे राजन शाही के ‘अनुपमां’ शो को इस हफ्ते काफी बड़ा झटका लगा है. स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ अनुपमा को मात देते हुए नम्बर 1 की पॉजिशन पर कब्जा कर लिया है. तो वहींतारक मेहता का उल्टा चश्मा ने एक बार फिर टॉप-5 में एंट्री मार ली है. 

कई हफ्तों से दूसरे स्थान पर रहने के बाद अब ये शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो बन चुका है. इस हफ्ते इस शो को 8754  इंप्रेशन मिले है. शो में विराट को गोली लगना, सई का उसके पास लौट आना, इस पूरे ड्रामा ने दर्शकों को अपनी तरफ खींचा. वहीं स्टार प्लस का ये पॉपुलर शो अब नंबर 2 के स्थान पर आ गया है. फ़िलहाल, इस सीरियल में तलाक का ट्रैक शुरू हो गया है. जल्द ही अनुपमां और वनराज कोर्ट में जाकर तलाक के कागजों पर साइन करते हुए नज़र आएंगे.  लिस्ट में तीसरे नम्बर पर शो इमली है. इस शो को 7486 इंप्रेशन मिले है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जहां आदित्य आखिरकार मालिनी से कह देगा कि वह उससे नहीं बल्कि इमली से प्यार करता है. 

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने बॉडी शेमिंग को लेकर किया खुलासा, बताया- बेटे के जन्म के बाद बढ़ गया 30 किलो वजन, पड़ोसी बुलाने लगे थे आंटी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने टीआरपी चार्ट पर फिर एक बार दमदार एंट्री की है. फिलहाल, इस शो में कोरोना जैसी महामारी में हो रही दवाइयों की कालाबाजारी का मुद्दा उठाया जा रहा है. जिससे आम जनता काफी अच्छी तरह से कनेक्ट हो सकती है. सीरियल में पत्रकार पोपटलाल जल्द ही डॉ. हाथी के साथ मिलकर इन दवाइयों की कालाबाजारी करने वालों का स्टिंग ऑपरेशन करने वाले हैं. वहीं स्टार प्लस का शो साथ निभाना साथिया इस टीआरपी के साथ नंबर 5 पर बना हुआ है.
 

Recommended

Loading...
Share