भगवान ने सुनी अनिरुद्ध दवे के फैंस की दुआ, एक्टर के दोस्त गौरव शर्मा ने दी खतरे से बाहर होने की खबर

By  
on  

पॉपुलर टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे पिछले लम्बे समय से अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. पहले अनिरुद्ध को कोरोना से संक्रमित होने के बाद ICU में भर्ती कराया गया था. जहां, डॉक्टर्स ने उनके लंग्स में कोरोना की वजह से हुए इन्फेक्शन के बारे में जानकारी दी थी. एक्टर की हालत गंभीर होने की वजह से उनकी पत्नी को मजबूरन अपने दो महीने के बेटे को पीछे छोड़कर, पति की देखभाल करने के लिए जाना पड़ा. ऐसे में अब, अनिरुद्ध के दोस्त एक्टर गौरव शर्मा ने उनकी सेहत से जुड़ी अच्छी जानकारी दी है.

गौरव ने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी और अनिरुद्ध की एक तस्वीर शेयर की है, साथ में हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए लिखा है, "काके अनिरुद्ध हमें दोस्त बने एक दशक हो गया है.. आगरा में अपनी पहली शूटिंग के दौरान हमने एक साथ बिताए समय को मैं कभी नहीं भूल सकता..आप हमेशा एक कलाकार और एक अद्भुत इंसान के रूप में प्रेरणा रहे हैं..मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.. जल्दी स्वस्थ हो जाओ भाई."

(यह भी पढ़ें: ICU में भर्ती अनिरुद्ध दवे को देखने के लिए 2 महीने के बेटे को छोड़ पत्नी शुभी आहूजा हुईं रवाना, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा- 'जिंदगी का सबसे कठिन समय')

उन्होंने आगे लिखा है, "दोस्तो वो अभी खतरे से बाहर है लेकिन वो अभी भी ठीक हो रहा है कृपया उसकी सलामती के लिए दुआ करते रहें " #prayforanirudhdave

आपको बता दें कि आज से कुछ दिनों पहले एक्टर की कोरोना से मुक्त होने की जानकारी सामने आई थी. हालांकि, PeepingMoon उनके जल्द ठीक होने की कामना करता है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share