'इस्‍लाम में औरत की जगह पुरुषों के कदमों में होती है', यूजर का ये कमेंट देख भड़कीं गौहर खान, दिया करारा जवाब

By  
on  

'बिग बॉस 14' में तूफानी सीनियर बनकर लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में गौहर खान ने अपने पति ज़ैद दरबार के साथ अपने बेडरूम का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में गौहर जैद के पैरों में लेटीं हुई दिखाई दे रही हैं. एक तरफ जहां फैन्स ने गौहर की इस वीडियो पर खूब प्यार लुटाया वहीं एक शख्स ने इसपर कुछ भद्दे कमेंट कर दिए. जो गौहर को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने उस शख्स की क्लास लगा दी.  

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'एक प्यार ऐसा..हाहाहाहा. वहीं जैद ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, क्या पैर हैं. फैन्स ने दोनों की वीडियो को खूब पसंद किया, पर वहीं  एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'इस्लाम में महिला की जगह मर्द के पैरों में होती है.' तो गौहर उसे करारा जवाब देते हुए लिखा कि, ' नहीं इसे दोस्ती, प्यार, साथ और आराम कहते हैं. इस्लाम में औरतों को ना पुरुष से ऊपर बताया गया है और ना ही नीचे  बल्कि वो पुरुष के बराबर होती हैं जिससे वो उसके दिल के करीब रह सकें. कुछ बोलने से पहले सीखो.' सोशल मीडिया पर गौहर के इस जवाब की खूब तारीफें हो रही है.

गौहर खान के पैर में लगी चोट, भारी फ्रेम गिरने से आई सूजन, शेयर की तस्वीर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर यहीं नहीं रूकी इसके बाद उन्होंने लिखा, 'ये लूजर किसी इज्जत भरे जवाब  का हकदार नहीं है ब्लॉक.' इसके बाद गौहर ने उस शख्स को ब्लॉक कर दिया. फैन्स ने गौहर के इस कदम की तारीफ की है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share