पर्ल वी पुरी के मामले में पीड़ित बच्ची की मां ने स्टेटमेंट जारी कर रखी अपनी बात, कहा- ' मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी नहीं समझनी चाहिए'

By  
on  

मुंबई के वालिव पुलिस ने नागिन 3 फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया था. पुलिस ने 4 जून को देर रात गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद हमारी एक्सक्लूसिव खबर के मुताबिक, आज सुनवाई नहीं होने के कारण, एक्टर को आने वाले 12 तारीख तक कस्टडी में रहना पड़ेगा. इसी बीच कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स एक्टर के सपोर्ट में सामने आ चुके हैं. इतना ही नहीं एकता कपूर और उनके बाद दिव्या कोसला कुमार ने सबूत पेश करते हुए एक्टर को निर्दोष बताया है. ऐसे में अब पीड़ित बच्ची की मां जो खुद भी एक टीवी एक्ट्रेस हैं, ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपना पक्ष रखा है.

एकता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, "बहुत सारे लोग मुझे फ़ोन कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं मीडिया में आउ और बात करूं. मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी नहीं समझनी चाहिए. न्यायपालिका के प्रति मेरे सम्मान और विश्वास ने मुझे यह कदम उठाने के लिए मुझे मजबूर किया है. कई लोगों ने सार्वजनिक रूप से मेरा और मेरी बेटी का उपहास करना चुना है, जिसकी कानून द्वारा अनुमति नहीं है. पीड़ितों के नाम को सार्वजनिक करना अपराध है. मैं चुप रहना पसंद करती हूं, क्योंकि मैं मामले में शिकायतकर्ता नहीं हूं. जो सच है वह सामने आएगा. मामला विचाराधीन है और इसलिए मैं किसी से बात नहीं कर रही हूं, क्योंकि कस्टडी का मामला उच्च न्यायालय में लंबित है और यह मेरा सभी से अनुरोध है कि कृपया कानूनी व्यवस्था का मजाक न बनाएं. मैंने अपना स्टेटमेंट दे दिया है. सच को सामने आने दें."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ekta Sharma (@ektasd)

(यह भी पढ़ें: दिव्या खोसला कुमार ने पर्ल वी पुरी पर लगे आरोपों को बताया झूठा, कहा MeToo जैसे आंदोलन का हो रहा है गलत इस्तेमाल)

मामले के सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े नाम जैसे एकता कपूर, दिव्या कोसला कुमार , हिना खान, सुरभि ज्योति, शाहीर शेख, विकास कलंत्री, क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी, अली गोनी और कई अन्य हस्तियों ने अपना खुलकर समर्थन दिया है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share