सुधांशु पांडे ने दी वनराज की जिंदगी के सबसे भयावह अनुभव की झलक, वीडियो देख फैंस हुए हंसी से लोटपोट

By  
on  

सुधांशु पांडे ने हाल ही में पॉपुलर शो अनुपमा में शादी की है. एक्टर शो में वनराज शाह की भूमिका निभा रहे हैं और अपनी एक्टिंग के लिए बहुत सराहना प्राप्त कर रहे हैं. ऐसे में एक्टर ने शो के कास्ट और क्रू के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमे सभी फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में वह अपने को-एक्टर तसनीम शेख के साथ नजर आ रहे हैं.

उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "राखी दवे का भूत .. वनराज के जीवन का सबसे भयानक अनुभव .. एक ऐसी घाटा जिस वनराज को हमेशा के लिए बदल दिया ..आब वनराज जिंदगी में कभी राखी नहीं बंधवाएगा..”

(यह भी पढ़ें: 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने बॉडी शेमिंग को लेकर किया खुलासा, बताया- बेटे के जन्म के बाद बढ़ गया 30 किलो वजन, पड़ोसी बुलाने लगे थे आंटी)

जैसे ही उन्होंने इस वीडियो को साझा किया, उनकी सह-कलाकार अनघा भोसले, मदालसा से लेकर निधि शाह और तसनीम ने कमेंट सेक्शन में हंसी के इमोजी शेयर किये.

शो के फिलहाल चल रहे ट्रैक की बात करें तो, अनुपमा अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही है और वनराज उसके लिए तनाव में है. दूसरी ओर शो में अपूर्वा अग्निहोत्री का ट्रैक भी खत्म हो गया है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share