International Yoga Day: आमना शरीफ, गुरमीत चौधरी, किश्वर मर्चेंट से लेकर इन टीवी सेलेब्स ने फैंस को किया इंस्पायर, योग को बताया जरूरी

By  
on  

21 जून को इंटरनेशनल योग डे सभी धूम-धाम से मना रहे हैं. आज  7वां योग दिवस मनाया जा रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं जो ट्रेडमिल पर पसीना बहाने में नहीं, बल्कि घर पर आराम से योग कर फिट रहने में यकीन रखते हैं. यह माइंडसेट दर्शाता है कि आप खुद के स्वास्थ्य को योग से बेहतर बना सकते हैं. यह भी एक तरह की एक्सरसाइज होती है जो आपको हेल्थी  रखने के साथ फ्लेसिबल बनाती है. आज हर कोई योग दिवस को मना रहा है. प्रधानमंत्री से लेकर बॉलीवुड, टीवी सेलेब्स तक , हर को आज योग के महत्व को बता रहा है. ऐसे में तमाम सेलेब्स भी इस खास दिन को मना रहे हैं.

इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में योग खुद को स्वस्थ बनाए रखने के लिए योग बहुत जरूरी है. ऐसे में अब टीवी स्टार आमना शरीफ, गुरमीत चौधरी, किश्वर मर्चेंट, करण पटेल, टीना दत्ता, करिश्मा तन्ना, शमा सिकंदर, श्वेता शाल्वे, धीरज धूपर, विन्नी अरोड़ा धूपर, दिग्गज कलाकारा हिमानी शिलपुरी, अंकिता भार्गव पटेल, कविता कौशिक, इशिका दत्ता, पूजा बैनर्जी ने आज योग करते हुए की फोटो शेयर करके सभी को इसको करने के लिए प्रोत्साहित किया है. 
International Yoga Day: शिल्पा शेट्टी, सारा अली खान से लेकर इन सेलेब्स ने बताया योगा का महत्व, फैंस को किया प्रोत्साहित

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shveta Salve (@shveshve)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himani Shivpuri (@hshivpuri)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sreejita (@sreejita_de)

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share