चाइल्ड आर्टिस्ट श्रेया पटेल और वंश सयानी 'बालिका बधू 2' में निभाएंगे लीड रोल, राजस्थान में शुरू की शूटिंग ?

By  
on  

कलर्स चैनल का टीवी शो 'बालिका वधू' टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पोप्यूलर डेली शोज में से था. बाल विवाह की बुराइयों को उजागर करते हुए इस शो ने एक बेंचमार्क सेट अप किया था. साल 2008 में शुरू हुआ और 2016 में खत्म हुआ ये शो टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा चलने वाले शोज की लिस्म में है. वहीं शो के ऑफएयर होने के 5 साल बाद मेकर्स अब इसके दूसरे सीज़न के साथ वापसी कर रहे है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बालिका वधू 2' की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है. और मेन लीड चाइल्म आर्टिस्ट का किरदार निभाने वाले कलाकार के नाम भी सामने आ गए है. खबर है की 'आपकी नजरों ने समझा' फेम श्रेया पटेल और 'बालवीर' फेम वंश सयानी लीड रोल में नजर आएंगे. 
 

एक लीडिंग वेबसाइट की जानकारी के मुताबिक, बालिका वधू की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है. वहां एक छोटा-सा शेड्यूल पूरा कररने के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी. शहर में शो के सेट पहले से ही बन रहे हैं. इन सेट को पहले सीजन के सेट बनाने वाले स्फीयरोरिजिन्स ही तैयार कर रहे हैं. सेट को पहले जैसा ऑरिजनल लुक दिया जा रहा है. साथ में इसमें कुछ एडवांस चीजें भी शामिल की गई हैं. 

'बालिका वधु' के असिस्टेंट डायरेक्टर रामवृक्ष गौर की वर्तमान हालत देख दुखी हुए अनूप सोनी, अकाउंट डिटेल पाने की कर रहे कोशिश' 
लीडिंग वेबसाइट के सूत्रों के मुताबित, 'बालिका वधू 2 की थीम की आत्मा पहले सीजन के करीब ही होगी, इसे वर्तमान परिस्थितियों के आधार पर भी स्थापित किया जाएगा. मेकर्स बदलते सामाजिक मानदंडों और यह युवा पीढ़ी को कैसे प्रभावित करता है, उसे भी इसमें दिखाना चाहते हैं.'


बता दें कि, पहले सीजन में आनंदी और जग्या की मुख्य भूमिकाओं में चाइल्ड आर्टिस्ट अविका गोर और अविनाश मुखर्जी थे. उनकी यंग एज की भूमिकाएं प्रत्यूषा बनर्जी और फिर तोरल रासपुत्र और शशांक व्यास ने निभाई थीं. 
(Sourec: ABP)

 

Recommended

Loading...
Share