राखी सावंत ने कराइ अपनी नाक की सर्जरी, वीडियो शेयर कर बताया बिग बॉस 14 में कैसे लगी थी चोट

By  
on  

राखी सावंत को एंटरटेनमेंट क्वीन कहना गलत नहीं होगा, क्योंकि वो जो भी करती हैं वो सुर्खिया बन जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी नाक की सर्जरी का एक वीडियो शेयर किया है. इस सर्जरी की वजह एक्ट्रेस को बिग बॉस 14 के घर के अंदर लगी चोट है. 

वीडियो में, राखी ने बताया है कि यह एक दर्दनाक सर्जरी थी, साथ ही उन्होंने इस प्रक्रिया के बाद अपने चेहरे की झलक शेयर की है. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा है, "थैंक यू @drjiteshdshetty मेरी नोज #biggboss14 में हर्ट हो गयी थी. इतना हर्ट हुआ मुझे पर एक्सेप्ट एक या दो लोगो के किसी ने नहीं दिया मेरा साथ."

(राखी सावंत ने याद किया अपना 'मैं हूं ना' ऑडिशन, चॉल के पड़ोसियों से अपने ग्लैमरस कपड़े छुपाने के लिए करती थीं इस चीज का इस्तेमाल)

वीडियो की शुरुआत जैस्मिन भसीन के उस फुटेज से होती है, जिसमें एक्ट्रेस राखी के सर पर जबरन पेपर मास्क लगाने की कोशिश करती हैं. राखी चोट लगने के बाद दर्द से कराह उठती हैं, लेकिन जैस्मिन उन्हें "नौटंकी (ड्रामा क्वीन)" कहती रहती हैं.

इस साल फरवरी में, जैसे ही बिग बॉस 14 खत्म, हुआ राखी राहुल वैद्य, एली गोनी, निक्की तंबोली और रुबीना दिलाइक के साथ पांच फाइनलिस्ट में से एक थीं. हालांकि, राखी ने शो छोड़ने का फैसला किया और ₹14 लाख का इनाम लेकर घर चली गई.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share