रुबीना दिलैक ने डेब्यू फिल्म अर्ध की शूटिंग रोकने की अफवाहों पर हंसते हुए कहा- 'आप यह भी जोड़ सकते हैं कि मैंने एक झुग्गी में शूटिंग करने से इनकार कर दिया था'

By  
on  

बिग बॉस 14 की विनर, एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपनी डेब्यू फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग रोकने की अफवाहों पर रियेक्ट कर अपना पक्ष रखा है. अफवाहें यह थी कि एक्ट्रेस डबल-डोर वैनिटी वैन की मांग कर रही थी, और ऐसे में उन्होंने तब तक अपने कार से पैर बाहर नहीं रखी जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हुईं.

ऐसे में एक्ट्रेस ने एक जाने माने पोर्टल को मैसेज के जरिये टेक्स्ट कर लिखा है, "हा हा आहा. इसे और भी मसालेदार बनाने के लिए आप यह भी ऐड कर सकते हैं कि मैंने रियल लोकेशन पर शूट करने से मना कर दिया है, जो कि असल में एक झुग्गी बस्ती है - और सेट छोड़ दिया!"

Rubina Dilaik on Twitter: "Just smile… "

(Bigg Boss 15: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की तरह क्या इंद्रनील सेनगुप्ता और बरखा बिष्ट भी शादी को बचाने के लिए शो में लेंगे एंट्री ?)

अर्ध के निदेशक पलाश मुच्छल ने एक अखबार को बताया कि यह सच है कि रुबीना ने समय पर पहुंचने के बावजूद अपनी कार के अंदर काफी देर तक इंतजार किया। हालांकि, यह डबल-डोर वैनिटी वैन की मांग के कारण नहीं था, उन्होंने कहा, "ऐसा इसलिए था क्योंकि बारिश हो रही थी."

पिछले महीने रुबीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में घोषणा की थी कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म अर्ध की शूटिंग शुरू कर दी है. गायक और संगीतकार पलाश मुच्छल द्वारा निर्देशित यह फिल्म मुंबई के एक संघर्षरत अभिनेता की कहानी है. अर्ध में राजपाल यादव, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी हैं.

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share