बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और नेहा भसीन ने सिद्धार्थ शुक्ला की निधन की खबर जानने के बाद शोक किया व्यक्त

By  
on  

बिग बॉस OTT के अंत तक शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पता चली है. ऐसे में शो की विनर रही दिव्या अग्रवाल के बाद अब शमिता शेट्टी और नेहा भसीन का भी इस दुखद खबर पर दिल तोड़ने वाला रिएक्शन सामने आया है. 

नेहा भसीन ने अपने नोट में लिखा है, “इस दिल तोड़ देने वाली खबर के बारे में पता चला और यह कल की तरह महसूस हुआ जब मैंने सिद्धार्थ और शहनाज़ को बिग बॉस के घर में एक साथ देखा था. जब मैंने उन्हें पहली बार देखा तो मुझे वह बहुत हैंडसम लगे और उनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी. मेरा दिल सिद्धार्थ के परिवार और शहनाज के लिए बैठा जा रहा है. उनके परिवार और करीबी लोगों को शक्ति और शक्ति. #ripsidharthshukla #sidnaazforever”

('बिग बॉस ओटीटी' विनर दिव्या अग्रवाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, कहा- 'जिन्हें हम प्यार करते हैं वे दूर नहीं जाते')

वहीं, शमिता को अपने इंस्टा फैम जैम के साथ 'आस्क मी' खेलते हुए देखा गया जहां एक फैन ने उनसे सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में पूछा. इसके जवाब में उन्होंने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा, "शब्द मुझे असफल करते हैं! यह खबर एक झटके के रूप में आई और इसे मानने में कुछ समय लगा. इतना प्यारा और आकर्षक लड़का, बहुत जल्दी चला गया.मेरा दिल उनके परिवार और शहनाज के लिए बैठा जा रहा है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिवार को इस कठिन घड़ी में शक्ति प्रदान करें. जीवन कितना अप्रत्याशित है, यह इसका एहसास कराता है. हर दिन संजोएं. #Sidharthshukla #forever”

Sidharth shukla

आप सभी को याद होगा कि बिग बॉस ओटीटी के पहले रविवार का वार में सिद्धार्थ ने शहनाज गिल के साथ घर में एंट्री की थी. दोनों ने कंटेस्टेंट्स को पूरे जोश के साथ खेल खेलने और अपना सब कुछ देने के लिए प्रेरित किया था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share