सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद गाने की शूटिंग के लिए होंसला रख के सेट पर लौटेंगी शहनाज गिल? प्रोड्यूसर ने शेयर की अपडेट

By  
on  

शहनाज गिल अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस, जो अक्सर एक्टर को अपना परिवार कहती थी, दुर्भाग्यपूर्ण घटना से बहुत प्रभावित हुई हैं. ऐसे में वह सिद्धार्थ के परिवार के सदस्यों और उनके फैंस की मदद से धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद, दुखी शहनाज़ ने अपने सभी काम की कमिटमेंट्स को रोक दिया था. जिसके बाद अब यह पता चला है कि वह जल्द ही एक्ट्रेस अपने काम पर फिर वापस लौट सकती हैं. 

बिग बॉस 13 के बाद, शहनाज़ ने दिलजीत दोसांझ के साथ होंसला रख नाम एक पंजाबी फिल्म साइन की थी.फिल्म का एक बड़ा हिस्सा अप्रैल में कनाडा में शूट किया गया था, लेकिन निर्माताओं को 15 सितंबर को लंदन में एक प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग करनी थी. हालांकि, सिद्धार्थ के निधन के कारण, शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया था. अब, एक अखबार की रिपोर्ट में कहा गया है कि शहनाज़ द्वारा आने वाले दिनों में होंसला राख पर काम फिर से शुरू करने की उम्मीद है.

Honsla Rakh': Diljit Dosanjh cradles Shehnaaz Gill's baby bump in new  stills from upcoming film

(शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल ने हाथ पर बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू, नीचे लिखा शहनाज का नाम)

होंसला रख के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने एक अख़बार को बताया कि वह शहनाज के मैनेजर के संपर्क में हैं और उम्मीद है कि एक्ट्रेस कुछ दिनों में टीम से संपर्क करेगी. दिलजीत ने कहा है, "हम उनके ठीक होने और गंभीर नुकसान से उबरने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. हमने मूल रूप से 15 सितंबर को लंदन में गाने की शूटिंग करने की योजना बनाई थी, लेकिन स्पष्ट कारणों से ऐसा नहीं हो सका. हम जल्द ही एक नई तारीख तय करेंगे और चाहते हैं कि शहनाज भी इसका हिस्सा बने, क्योंकि वह फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है. मैं उसके मैनेजर के संपर्क में हूं और उम्मीद करता हूं कि वह कुछ दिनों में हमसे संपर्क करेगी."

(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share