सिद्धार्थ शुक्ला का शहनाज़ गिल के साथ आखिरी म्यूजिक वीडियो 'अधूरा' इस तारीख को होगा रिलीज, मेकर्स ने पोस्टर शेयर कर की घोषणा

By  
on  

2 सितंबर ही वो दिन था, जब बिग बॉस 13 विनर और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने लाखों फैंस और एक प्यार करने वाले परिवार को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. बता दें कि एक्टर का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ था, हालांकि लाख कोशिशों के बाद एक्टर को बचाया नहीं जा सका. एक्टर ने अपने पीछे भारी मन और आंखों में आंसू के साथ, परिवार के सदस्यों, फैंस और दोस्तों को गम के अंधेरे में छोड़ दिया. ऐसे में अब एक्टर के निधन के एक महीने बाद, उनके आखिरी म्यूजिक वीडियो के मेकर्स ने उससे जुड़ी अपडेट साझा की है.

यह म्यूजिक वीडियो हालांकि अभी तक पूरा नहीं हुआ है, ऐसे में सारेगामा इंडिया ने घोषणा की कि वे सिद्धार्थ के म्यूजिक वीडियो को उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल के साथ रिलीज़ करेंगे. सिडनाज़ के बेपनाह प्यार को श्रद्धांजलि देते हुए, सारेगामा इंडिया 21 अक्टूबर को गाना रिलीज़ करेगी. इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल मेकर्स ने अधूरा रखा है, जिसमे हमें सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी साथ देखने मिलेगी. बता दें कि एक्टर्स ने पिछले साल दिसंबर में गोवा में गाने की शूटिंग की थी.

(सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के हफ्तों बाद शहनाज गिल ने कहा- 'जब हम किसी को भी प्यार करते हैं, तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है')

अधुरा को श्रेया घोषाल और अर्को ने कंपोज किया है जो गाने के प्रमुख गायक भी हैं.  सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा गया है, "एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी. सिडनाज सॉन्ग." बता दें कि पोस्टर में हम एक मोमबत्ती देख सकते हैं.

सिद्धार्थ के निधन के कुछ दिनों बाद, अधुरा के सेट से सिद्धार्थ और शहनाज़ की तस्वीरें, जिन्हें पहले आदत कहा जाता था, वायरल हो गईं थीं. दिवंगत एक्टर ने शहनाज़ के साथ बिग बॉस 13 के बाद भुला दूंगा और शोना शोना नाम के दो म्यूजिक वीडियो किया था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share