28 जून नहीं इस दिन दस्तक देगी शरमीन और मीजान की फिल्म 'मलाल'

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान जाफरी और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भांजी शरमीन सहगल की डेब्यू फिल्म 'मलाल' की रिलीज़ डेट बदल दी गयी हैं. फिल्म पहले 28 जून को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब 5 जुलाई को रिलीज़ होगी.

फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव की जानकारी फिल्ममेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर दी. पोस्टर में लिखा हैं कि यह सफर अपनी मंजिल तक एक नई तारीख पर पहुंचेगा. हालांकि, तारीख में हुए बदलाव का कारण का पता नहीं चल पाया हैं. 

फिल्म 'मलाल' का ट्रेलर पिछले हफ्ते ही लांच हुआ था. बता दें कि इस फिल्म से भंसाली अपनी भांजी शरमीन और जावेद जाफरी के बेटे मीजान को लॉन्च कर रहे हैं. ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है.  ट्रेलर से साफ हो गया है कि 'मलाल' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. जिसमें मीजान और शरमिन की लव स्टोरी को दिखाया गया है. ट्रेलर में महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के साथ भेदभाव के मुद्दे को भी उभारा गया है.  मीजान फिल्म में मुंबई के एक टपोरी लड़के का किरदार निभा रहे हैं. वहीं शरमिन चॉल में रहने वाली एक पढ़ी लिखी लड़की का किरदार प्ले कर रही हैं. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने करिश्मा कपूर संग एन्जॉय की डिनर आउटिंग

फिल्म को मंगेश हड़वले डायरेक्ट कर रहे हैं. मंगेश की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'देख इंडिया सर्कस' साल 2011 में बनाई थी. फिल्म को संजय लीला भंसाली, टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार, कृष्‍ण कुमार और महावीर जैन प्रड्यूस कर रहे हैं. 

(Source: Peeping Moon)

Recommended

Share