Watch: अपने चेहरे को पॉलीथीन से बांधकर शेफाली शाह ने शेयर किया वीडियो, कोरोना वायरस को बताया बेहद खतरनाक

By  
on  

कोरोना वायरस का कोहराम दिन ब दिन बढ़ता जा है. इस वायरस से निजात पाने के लिए पूरी दुनिया लड़ रही है. कई देशों में आतंक मचाने के बाद अब भारत में भी अपने पैर पसार चुका है. कोरोना वायरस के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. हालांकि कुछ लोग इस वायरस को लेकर सीरीयस नहीं हैं. कई लोग विदेश से आकर खुद को होम क्वॉरंटाइन करने की बजाय बाहर घूम रहे हैं. इसी को लेकर... मतलब....कोरोना कितना खतरनाक है इसे बताने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री शेफाली शाह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. शेफाली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में शेफाली अपने मुंह को पॉलीथीन से ढकी हुई हैं. अपने मुंह को पॉलीथीन से ढकने का शेफाली का मकसद ये है कि जब कोरोना वायरस फेफड़ों पर अटैक करता है तो कैसा लगता है. इस वीडियो में उन्होंने ये भी बताया कि कोई भी इसे घर पर करने की कोशिश न करें. 

Recommended Read: लॉकडाउन में अक्षय कुमार की फिल्म का पॉपुलर सीन शेयर कर कार्तिक आर्यन ने कहा, 'ये ऐसे नहीं मानेंगे, 21 दिन में... '

वीडियो में शेफाली कह रही है, 'ये वैसा ही है जैसा हम क्वारंटीन के दौरान महसूस करते हैं. आपके फेफड़ों को उस वक्त ठीक ऐसा ही लगेगा जब कोरोना वायरस उस पर अटैक करेगा. जब ये डेवलेप होना शुरू होगा. खुद को, अपने परिवार को और दोस्तों को सुरक्षित रखना चाहते हैं तो घर पर ही रहें. ऐसा इसलिए क्योंकि अगर एक भी इस वायरस की चपेट में आया तो ये जंगल में आग की तरफ फैल जाएगा.' शेफाली ने ये भी कहा कि, 'अगर ये चेतावनी आपको समझ नहीं आ रही है तो पता नहीं क्या समझ आएगा. मैं सांस नहीं ले पा रही हूं. अगर ये वायरस फैल गया तो जिन्हें हम प्यार करते हैं वो भी सांस नहीं ले पाएंगे.' 

बता दें, सरकारी आंकड़ों के मुताबिक देश में अभी तक कोरोना वायरस से 606 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 12 लोगों की मौत हो चुकी है. 
 

(Source: Twitter)
  

Recommended

Loading...
Share