करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी ने दी कोरोना को मात, दूसरी टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

By  
on  

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है. देशभर के हजारों लोग इस संक्रमण की चपेट में हैं. लेकिन इसी बीच अच्छी खबर ये है कि इससे भी ज्यादा लोग इस संक्रमण को मात देकर इससे जंग भी जीत रहे हैं. प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी ने भी इस संक्रमण को मात दे दी है. हाल ही में खबर आई थी कि करीम मोरानी सहित उनकी दोनों बेटियां जोया मोरानी  और शजा मोरानी कोरोना वायरस  से संक्रमित पाए गए हैं.
 

बताया जा रहा है कि शजा मोरीनी ने अब कोरोना को मात दे दिया है.  सूत्रों के मुताबिक 1 हफ्ते तक अस्पताल में इलाज होने के बाद अब शजा पूरी तरह से स्वस्थ हैं. शजा की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है.  लेकिन फिर भी उनका एक बार फिर से टेस्ट किया गया है ताकि ये बात पक्की हो सके. वहीं उम्मीद की जा रही है कि कल उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल जाएगी और वो घर जा सकेंगी'

Recommended Read: कोरोना पॉजिटिव जोया मोरानी ने सुनाई आपबीती, डॉक्टर्स को बताया रियल हीरो


बता दें, प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दूसरी बेटी जोआ मोरानी के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद उन्हें कोकिलाबेन अम्बानी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. दो दिन पहले जोया का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया. फिलहाल जोया की हालत बेहतर है और रिकवर कर रही हैं. इसी बीच जोया मोरानी की एक पोस्ट सामने आई है जिसमें उन्होंने हॉस्पिटल स्टाफ की दिल खोलकर तारीफ तो की ही है साथ ही उनकी चिंता भी जताई है साथ ही जोया ने अपने कोरोना के लक्षणों की आपबीती भी सुनाई है. 

 

(Source: TOI/Instagram)

Recommended

Loading...
Share